27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ali Fazal Birthday: पहली फिल्म के बाद डिप्रेशन फिर OTT से लेकर हॉलीवुड तक, अली ने अपनी एक्टिंग का मनाया लोहा

अली फजल ने अपने करियर की शुरुआत थ्री इडियोट्स से की थी. वह डिप्रेशन का सामना करने के बाद मिर्जापुर में गुड्डू भैया का किरदार निभाकर सफल हुए. अली फजल की कहानी प्रेरणा देती है कि कैसे वे कठिनाइयों का सामना करते हुए अपने सपनों को पूरा कर सकते हैं.

अली फजल का जादू

Ali Fazal Birthday: क्या आप जानते हैं कि अली फजल ने अपनी पहली फिल्म के बाद डिप्रेशन का सामना किया था? हां, यह सच है. अली ने अपने करियर की शुरुआत आमिर खान की सुपरहिट फिल्म थ्री इडियोट्स से की थी. इसमें उनका किरदार भले ही छोटा था, लेकिन उन्होंने सबका दिल जीत लिया था. इस फिल्म में उन्होंने एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट का रोल निभाया था, जो पढ़ाई के दबाव में आकर खुदकुशी कर लेता है. यह किरदार अली के लिए बहुत चुनौतीपूर्ण था.

डिप्रेशन से लड़ाई

अली फजल ने इस किरदार को निभाने के बाद डिप्रेशन का सामना किया. मीडिया ने उन्हें बार-बार इस फिल्म के बारे में सवाल पूछे. अली ने कहा, “मैं भी उस समय एक छात्र था और इन सवालों से टूट सा गया था.” उन्होंने राजकुमार हिरानी से सलाह ली और कहा गया कि उन्हें इन सवालों पर ध्यान नहीं देना चाहिए.

Ali Fazal Birthday
Ali fazal birthday

OTT और हॉलीवुड में सफलता

अली ने अपने टैलेंट का लोहा सिर्फ बॉलीवुड में नहीं, बल्कि हॉलीवुड में भी मनवाया. उन्होंने फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज के सातवें पार्ट में अहम किरदार निभाया है. इसके अलावा, अली की फिल्म विक्टोरिया एंड अब्दुल भी बहुत चर्चित रही. उन्होंने मिर्जापुर में गुड्डू भैया का किरदार निभाकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपनी पहचान बनाई. उनके लाखों फैंस हैं, जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं.

प्रेरणा का स्रोत

अली फजल ने साबित किया है कि अगर आप मेहनत करें, तो सफलता जरूर मिलेगी. उनकी कहानी उन सभी लोगों के लिए प्रेरणा है, जो अपने सपनों का पीछा करना चाहते हैं. वह इस बात का जीता-जागता उदाहरण हैं कि कठिनाइयों से डरना नहीं चाहिए.

जन्मदिन की शुभकामनाए

15 अक्टूबर को अली फजल 35 साल के हो जाएंगे. उनकी मेहनत और लगन की वजह से वह आज इस मुकाम पर हैं. पूरी टीम प्रभात खबर अली को उनके जन्मदिन पर ढेर सारी शुभकामनाए देती है और उनके परिवार के लिए ढेर सारा प्यार भेजती है.

Also read:Ali Fazal and Richa Chadha Daughter Pic: अली फजल और ऋचा चड्डा की न्यू बॉर्न बेटी की पहली तस्वीर आई सामने, देखिए वीडियो

Also read:mirzapur में मुन्ना त्रिपाठी के किरदार को यह कहते हुए कहा था अली फजल ने ना..बतायी सीजन 3 से जुड़ी ये खास बातें भी

Also read:‘मिर्जापुर 3’ में गुड्डू भैया के भौकाल मचाने से पहले, इन फिल्मों और वेब सीरीज को देख डालें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें