22 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यात्री का मोबाइल छीन कर भाग रहे झपट्टामार गिरोह का सदस्य पकड़ाया

गोरखपुर-आसनसोल एक्सप्रेस ट्रेन में यात्री का मोबाइल छीन कर चलकी ट्रेन से कूदकर भाग रहे उचक्के को यात्री ने खुद पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. युवक बिहार के मोतिहारी का रहने वाला है.

मधुपुर . गोरखपुर- आसनसोल एक्सप्रेस ट्रेन में यात्री का मोबाइल छीन कर चलती ट्रेन से कूदकर भाग रहे उचक्के को पकड़कर रेल पुलिस के हवाले कर दिया गया. पीड़ित रेल यात्री ने ही पीछा करके उचक्के को पकड़ा और रेल पुलिस को सौंप दिया. घटना के संबंध में बताया कि ट्रेन में एक रेल यात्री अपने रिश्तेदार के साथ सफर कर रहा था. रेल यात्री को आसनसोल जाना था. मधुपुर से ट्रेन खुलने के बाद निर्माणाधीन ओवरब्रिज के निकट मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के सदस्य ने चलती ट्रेन से रेल यात्री का मोबाइल छीन लिया और भागने लगा, जिससे यात्री का मोबाइल छीना गया था. वहीं रेल यात्री भी चलती ट्रेन से कूद पड़ा और पीछा करते हुए मोबाइल चोर को पकड़ा. घटना की सूचना पर जीआरपी व आरपीएफ घटनास्थल पहुंचे और चोरी के मोबाइल के साथ उचक्के को पकड़ कर रेल थाना ले आया. पीड़ित रेलयात्री की शिकायत पर पकड़े गये मोबाइल चोर के विरुद्ध रेल पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है. रेल पुलिस ने बताया कि पकड़े गये मोबाइल चोर लड्डू कुमार पांडे बिहार के मोतिहारी जिला अंतर्गत संग्रामपुर थाना मठिया गांव का रहने वाला है. वर्तमान में आरोपित युवक मधुपुर के कुंडू बांग्ला मोहल्ले में एक किराये के मकान में रहता है. पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें