22 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विषैला पदार्थ खाने से युवक की मौत, दो अन्य का चल रहा इलाज

अलग-अलग जगह के तीन युवकों द्वारा रहस्यमय परिस्थिति में विषैला पदार्थ खाने का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी होते ही परिजनों द्वारा तीनों युवकों को लाकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गयी. वहीं अन्य दो युवकों की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

वरीय संवाददाता, देवघर : अलग-अलग जगह के तीन युवकों द्वारा रहस्यमय परिस्थिति में विषैला पदार्थ खाने का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी होते ही परिजनों द्वारा तीनों युवकों को लाकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गयी. वहीं अन्य दो युवकों की हालत गंभीर बतायी जा रही है. सदर अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक का नाम सचिन कुमार मंडल (18 वर्ष) है, जो सरैयाहाट थाना क्षेत्र का रहने वाला था. डॉक्टर की सूचना पर बैद्यनाथधाम ओपी की पुलिस मामले की जांच कराने वार्ड में पहुंचे. हालांकि परिजन बिना पोस्टमार्टम कराये सचिन के शव को अंतिम संस्कार के लिए घर ले गये. परिजनों ने पोस्टमार्टम नहीं कराने को लेकर बैद्यनाथधाम ओपी में एक लिखित आवेदन भी दिया है. उधर, दूसरे मामले में बैजनाथपुर महेशमारा ठाढ़ी निवासी 28 वर्षीय बास्की महथा व कुंडा थाना क्षेत्र के झारखंडी गांव निवासी प्रकाश तांती ने भी रहस्यमय परिस्थिति में अलग-अलग घटना में विषैला पदार्थ खा लिया. जानकारी होते ही परिजनों ने इन दोनों को भी लाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. इन दोनों के बारे में भी डॉक्टर द्वारा मामले की सूचना बैद्यनाथधाम ओपी को दे दी गयी है. समाचार लिखे जाने तक पुलिस इनलोगों के मामले में भी जांच-पड़ताल कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें