24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पथराव की घटना को लेकर 11 गिरफ्तार, विरोध में व्यवसायियों ने दुकान बंद रखी

प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो पक्षों के बीच पथराव की घटना को लेकर पुलिस ने स्वलिखित आवेदन पर दोनों पक्षों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है.

बेलसंड. प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो पक्षों के बीच पथराव की घटना को लेकर पुलिस ने स्वलिखित आवेदन पर दोनों पक्षों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है. दोनों पक्षों से 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिसमें पुरुष और महिला दोनों शामिल है. साथ ही बेलसंड नगर को सात जोन में बांटा गया है. सातों जगहों पर मजिस्ट्रेट के साथ एसएसबी के जवानों को लगाया गया है. गिरफ्तारी के विरोध में स्थानीय व्यवसायियों ने सोमवार को अपनी-अपनी दुकान बंद रखा. दुकान खुलवाने के लिए उप समाहर्ता प्रभारी स्थापना अभिराम त्रिवेदी के नेतृत्व में शांति समिति की बैठक बुलाई गई. जिसमें दोनों पक्ष के लोगों के साथ साथ एसडीएम ललित राही, डीएसपी रविशंकर प्रसाद, बीडीओ नेहा कुमारी व सीओ अशोक कुमार समेत अन्य उपस्थित थे. शांति समिति की बैठक में नगर अध्यक्ष रंधीर कुमार, रामाकांत सिंह, कौशल किशोर सिंह, मो ज़ुबैर, शाबिर अली, सुरेश प्रसाद, मो काजिम, जय शंकर ठाकुर, मुन्ना ठाकुर, मोनू झा, जामुन राय, बृजनंदप्रसाद व गिरजानंदन सिंह समेत कई लोग थे. प्रशासन ने लोगों से जनहित में दुकान खोलने का आग्रह किया और लोगों से उनकी समस्या समझने का प्रयास किया. लेकिन प्रयास सफल नही हो सका. व्यवसायियों का कहना है कि निर्दोष लोगों को छोड़ा जाए.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें