22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बंद घर से चोरों ने उड़ायी 20 लाख की संपत्ति

दरौली थाना क्षेत्र के चकरी गांव में चोरों ने बंद घर से बीस लाख रुपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया. ग्रामीणों को इसकी जानकारी तब हुई जब शौच करने गये बच्चों ने मुख्य घर का दरवाजा खुला हुआ देखा. उसके शोर मचाने पर आसपास के सैकड़ों लोग मौके पर पहुंचे.

संवाददाता,दरौली/गुठनी. दरौली थाना क्षेत्र के चकरी गांव में चोरों ने बंद घर से बीस लाख रुपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया. ग्रामीणों को इसकी जानकारी तब हुई जब शौच करने गये बच्चों ने मुख्य घर का दरवाजा खुला हुआ देखा. उसके शोर मचाने पर आसपास के सैकड़ों लोग मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों ने बताया की गृहस्वामी जनक द्विवेदी परिजनों के साथ असम जिले के मां कामख्या धाम दर्शन करने गए थे. ग्रामीणों और जनप्रतिनिधियों की सूचना पर जनक द्विवेदी ने सूचना पुलिस को दिया. उनका कहना था की चोरी के दौरान उनके घर से आभूषण, कागजात, चांदी की मूर्ति की चोरी हुई है. उन्होंने बताया की उनके घर से सत्रह लाख के समान व तीन लाख रूपये की नकद चोरी हुई है. ग्रामीणों ने बताया की गांव के बिल्कुल बाहर होने की वजह से इसकी भनक तक लोगों को नही लग पाई. ग्रामीणों की सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष रौशन कुमार, पीटीसी सनोज कुमार ने घटना स्थल पर पहुंच मामले की जांच किया. इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि मकान मालिक के सूचना मिलने पर जांच किया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें