24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कमरे में संदिग्ध स्थिति में मिला विवाहिता का शव

स्थानीय थाना क्षेत्र के रामपुर पंचायत वार्ड संख्या आठ पंडित जी टोला रामपुर गांव में एक 22 वर्षीय विवाहिता का शव घर के कमरे में संदिग्ध स्थिति में पड़ा मिला.

सूर्यगढ़ा. स्थानीय थाना क्षेत्र के रामपुर पंचायत वार्ड संख्या आठ पंडित जी टोला रामपुर गांव में एक 22 वर्षीय विवाहिता का शव घर के कमरे में संदिग्ध स्थिति में पड़ा मिला. मृतका इसी गांव के रवि शंकर पांडेय की पत्नी फ्रूटी कुमारी बतायी गयी. सूचना के बाद थानाध्यक्ष भगवान राम खुद पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी. लखीसराय से फोरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया गया. इधर, पति का कहना है कि सोमवार की पूर्वाहन घर के कमरे में उन्होंने अपनी पत्नी का शव पंखे से फंदे के सहारे लटकता पाया. आनन-फानन में उन्होंने जान बचाने की नीयत से अपनी पत्नी को फंदा खोलकर नीचे उतारा लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. जानकारी के मुताबिक पटना जिले के पचमहला थाना अंतर्गत रामपुर डुमरा निवासी फ्रूटी कुमारी की शादी वर्ष 2022 में रामपुर गांव के रवि शंकर पांडेय के साथ हुई थी. ग्रामीण सूत्र के मुताबिक पति-पत्नी के बाद सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था, मामला थाना भी पहुंचा था. सूर्यगढ़ा थानाध्यक्ष भगवान राम ने बताया फॉरेंसिक टीम को बुलाकर मामले की छानबीन की जा रही है. अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है कि महिला ने आत्महत्या की अथवा उसकी हत्या हुई है. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन में जुटी है. आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें