22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

परासकोल कोलियरी गोदाम का एजबेस्टस तोड़कर बदमाशों ने चुराये कीमती सामान

इसीएल के काजोड़ा क्षेत्र की परासकोल कोलियरी गोदाम में बदमाशों ने धावा बोला कर पंप समेत महंगे एसडीएल के पार्ट्स चोरी कर लिये. घटना रविवार देर रात ईस्ट परासकोल कोलियरी गोदाम में हुई.

अंडाल.

इसीएल के काजोड़ा क्षेत्र की परासकोल कोलियरी गोदाम में बदमाशों ने धावा बोला कर पंप समेत महंगे एसडीएल के पार्ट्स चोरी कर लिये. घटना रविवार देर रात ईस्ट परासकोल कोलियरी गोदाम में हुई. इसके कुछ दिन पहले बंकोला क्षेत्र के तिलाबनी कोलियरी के गोदाम में लूटपाट की घटना हुई थी. उस दिन 25 लोगों ने अवैध रूप से गोदाम में घुस कर वहां काम कर रहे निजी सुरक्षा गार्डों को बांधकर गोदाम में रखे महंगे पार्ट्स लूट लिये. घटना में शामिल होने के आरोप में पांडवेश्वर थाने की पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार अपराधी फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं.

यह घटना अभी चर्चा में है, इधर रविवार की देर रात बदमाशों के एक समूह ने परासकोल ईस्ट कोलियरी के गोदाम पर धावा बोला और पंप समेत कई कीमती सामानों की चोरी कर ली. आरोप है कि बदमाशों ने छत का प्लास्टर तोड़कर गोदाम में घुसकर चोरी की. श्रमिक संगठन, कोयला खदान श्रमिक कांग्रेस के नेता गौतम मंडल ने कहा कि दुर्गा पूजा के कारण कोलियरी में श्रमिकों की संख्या कम थी. सुरक्षा की कमी का फायदा बदमाशों ने उठाया.

उन्होंने कहा कि चोरी की जानकारी सोमवार को कर्मचारियों के काम पर लौटने के बाद हुई. सूचना पाकर अंडाल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. थाने के अधिकारी ने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें