24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Hajipur News : मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक की ट्रक से कुचल कर मौत, सड़क जाम

Saran News : डोरीगंज थाना क्षेत्र के छपरा-पटना मुख्य मार्ग एनएच- 19 पर झंगा चौक के पास सोमवार की अहले सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले एक युवक ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गयी. घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर प्रदर्शन किया. इससे आवागमन बाधित रहा.

सारण जिले के डोरीगंज थाना क्षेत्र के छपरा-पटना मुख्य मार्ग एनएच- 19 पर झंगा चौक के पास सोमवार की अहले सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले एक युवक ट्रक की चपेट में आने से गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसे स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां जख्मी की नाज़ुक स्थिति को देखते हुए डाॅक्टरों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया. एंबुलेंस से पटना ले जाने के क्रम में दिघवारा के समीप उसकी मौत हो गयी. मृतक डोरीगंज थाना क्षेत्र के लोदीपुर चिरांद गांव निवासी स्व. गंगा राय का 45 वर्षीय पुत्र रवींद्र राय बताया जाता है. मृतक को एक पुत्र एवं तीन पुत्री हैं. पुत्र एयरफोर्स में कार्यरत है. मौत की सूचना पाकर आक्रोशित लोगों ने छपरा-पटना मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. आक्रोशित लोगों का कहना था कि मृतक के आश्रित को तत्काल मुआवजा देने के साथ इस चौक पर निरंतर हो रही दुर्घटनाओं को देखते हुए जिला प्रशासन शीघ्र फ्लाइओवर का निर्माण कराये, जिससे हादसों को नियंत्रित किया जा सके. बता दें कि भोजपुर, रोहतास, पटना, गया सहित विभिन्न जिलों के लिए बालू लदे ट्रकों के आवागमन का यह एक ही मार्ग है. आरा- छपरा वीर कुंवर सिंह सेतु जिससे क्षमता से अधिक ट्रकों का परिचालन किया जाता है जिसके कारण इस मार्ग पर निरंतर जाम के साथ-साथ लोगों को दुर्घटनाओं का शिकार होना पड़ता है. आक्रोशित लोग जिले के वरीय अधिकारी एवं एनएचआइ के अधिकारी को बुलाने की मांग कर रहे थे. घटना की सूचना पर डोरीगंज के थानाध्यक्ष प्रवेश कुमार ने दल बल के साथ पहुंच मामले की जांच करते हुए आक्रोशित लोगों को समझाया, लेकिन लोग अपनी बात पर अड़े रहे. मौके पर पहुंचे सर्किल इंस्पेक्टर के द्वारा समझाने के बाद रोड जाम समाप्त हुआ. इसके बाद वाहनों का परिचालन सामान्य हो सका.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें