22 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बखरी में महिला की इ-रिक्शा से दबकर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बखरी–खगड़िया पथ के गौशाला के निकट एक महिला की इ-रिक्शा से दबकर मौत हो गयी. घटना सोमवार दोपहर की है.

बखरी.

बखरी–खगड़िया पथ के गौशाला के निकट एक महिला की इ-रिक्शा से दबकर मौत हो गयी. घटना सोमवार दोपहर की है. मृत महिला की पहचान मक्खाचक निवासी उमेश ठाकुर की 40 वर्षीया विवाहिता पुत्री लीला देवी उर्फ ललिता देवी के रूप में की गयी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक महिला गौशाला के निकट स्थित अपने डेरा से घर लौट रही थी. तभी पास से गुजर रहा एक इ-रिक्शा पलट गया. जिसमें दबने से उसकी जान चली गयी, जबकि घटना के वक्त आसपास के लोगों द्वारा तत्क्षण उसे उठाकर एक निजी क्लीनिक लाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया. वहीं, परिजनों का रो-रो कर बूरा हाल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर विकास कुमार राय पुलिस बल के साथ मृतक के घर पहुंच कागजी प्रक्रिया कर शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है. पुलिस द्वारा इ-रिक्शा को जब्त करते हुए अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है. इधर मृतक को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गयी.

बखरी पुलिस ने चोरी के समान के साथ दो चोर को किया गिरफ्तार : बखरी.

बखरी पुलिस ने कारगिल चौक के पास दुकान से चोरी मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दो युवक को चोरी के समान के साथ गिरफ्तार किया है. जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर विकाश कुमार राय ने बताया कि अपर थानाध्यक्ष उदय शंकर कुमार के नेतृत्व में गिरफ्तार चोर रामपुर निवासी पवन कुमार राय के पुत्र गोलू कुमार, नक्षत्र पासवान के पुत्र पिंकेश कुमार के निशानदेही पर रामपुर हबीब स्कूल के बंद कमरे में रखे भूसा से चोरी के समान को बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि शिवनगर निवासी स्व रामविलास महतो के पुत्र राजीव कुमार के द्वारा चोरी की घटना की लिखित आवेदन चार युवकों के विरुद्ध नामजद दिया गया था. वही गिरफ्तार दोनों युवक को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. जबकि दो अन्य चोरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों युवक पूर्व में भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें