22 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्लास रूम में घुसकर चार छात्रों को पागल सियार ने काटा

गढ़पुरा प्रखंड क्षेत्र के सोनमा पंचायत स्थित नवसृजित प्राथमिक विद्यालय सोनमा पूर्वी के बच्चों को सोमवार को पागल सियार ने काट कर घायल कर जख्मी कर दिया.

गढ़पुरा.

गढ़पुरा प्रखंड क्षेत्र के सोनमा पंचायत स्थित नवसृजित प्राथमिक विद्यालय सोनमा पूर्वी के बच्चों को सोमवार को पागल सियार ने काट कर घायल कर जख्मी कर दिया. घटना के संबंध में बताया गया कि इस विद्यालय में चहारदिवारी नहीं रहने के कारण खुला मैदान है और आसपास खेत है. जिसका फायदा उठाते हुए सियार ने बच्चों पर हमला कर दिया. इस संबंध में विद्यालय प्रधान प्रभाकर झा ने बताया कि वर्ग कक्ष का संचालन हो रहा था. इसी बीच सर्व प्रथम एक सियार किचन रूम में प्रवेश कर गया, वहां पर मौजूद रसोईया के द्वारा हल्ला करने पर सियार द्वितीय वर्ग में प्रवेश कर गया और जब तक बच्चे एवं शिक्षक कुछ समझ पाते तब तक अगले बैंच पर बैठे चारों छात्रों के ऊपर पागल सियार ने हमला कर दिया. बताया गया कि इस हमले में द्वितीय वर्ग के आठ वर्षीय महादेव साह, नौ वर्षीय मो अरमान, सात वर्षीय अमन हसन एवं नौ वर्षीय मो कसाब को पागल सियार ने काट कर जख्मी कर दिया. इस संबंध में विद्यालय प्रधान ने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गढ़पुरा ले जाया गया जहां सभी बच्चों को एंटी रेबीज का इंजेक्शन लगाया गया वहीं अगला इंजेक्शन 17 अक्तूबर को लगाने की बात बतायी गयी. इधर बताया गया कि रविवार को सोनमा गांव के सहनी मोहल्ला में घुसकर पागल सियार ने कई लोग को काटकर घायल कर दिया. इधर विद्यालय में बच्चों को सियार काटने की खबर मिलते हैं. सभी अभिभावक अपने-अपने बच्चों को देखने के लिए विद्यालय पहुंच गए थे. थोड़ी देर के लिए विद्यालय में अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया, लेकिन विद्यालय प्रधान एवं स्थानीय लोगों के मदद से मामला सभी बच्चों को इलाज के लिए भेजा गया तब जाकर मामला शांत हुआ. इधर ग्रामीणों ने विद्यालय की घेराबंदी करवाने की मांग अधिकारियों से की है. जिससे विद्यालय बच्चे सुरक्षित रह सकें.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें