27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Giridih News:भक्ति जागरण व नृत्य से मंत्रमुग्ध हुए लोग

Giridih News:दुर्गापूजा के उपलक्ष्य में दुर्गापूजा महासमिति राजधनवार के तत्वाधान में रविवार रात सार्वजनिक दुर्गा मंडप प्रांगण में भक्ति जागरण व नृत्य नाटिका का आयोजन किया गया.

दुर्गापूजा के उपलक्ष में दुर्गापूजा महासमिति राजधनवार के तत्वाधान में रविवार रात सार्वजनिक दुर्गा मंडप प्रांगण में भक्ति जागरण व नृत्य नाटिका का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि खोरीमहुआ एसडीपीओ राजेन्द्र प्रसाद, धनवार प्रमुख गौतम सिंह, भाजपा नेता पवन साव, माले नेता विनय संथालिया, पूजा समिति अध्यक्ष अमीत तरंग आदि गणमान्य लोगों ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया. इस क्रम में पूजा समिति के सदस्यों ने चुनरी देकर अतिथियों का स्वागत किया. कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना से की गयी. बंगाल व झारखंड से आये कलाकारों ने एक से बढ़कर एक भक्ति गीत व आकर्षक झांकियां के साथ नृत्य प्रस्तुत कर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया. ””””तुने मुझे बुलाया शेरा वालिए मैं आया में आया शेरे वालिए,””””लहर लहर लहराई रे मेरी मां की चुनरिया”””” आदि भक्ति गानों की प्रस्तुति पर श्रद्धालु झूम उठे. राजू हलचल टीम के कलाकारों ने मां दुर्गा, भगवान शंकर व माता पार्वती, राधा – कृष्ण आदि देवी- देवताओं के रूप में आकर्षक झांकी के साथ अपनी कला का प्रदर्शन किया. उनके एक से बढ़कर एक भक्ति गानों व आकर्षक झांकियों की प्रस्तुति पर श्रोता रात भर भक्ति सागर में गोता लगाते नजर आये.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें