24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नौ जिलों में 18 से 29 अक्तूबर तक लगेगा रोजगार मेला

श्रम संसाधन विभाग के निदेशालय नियोजन एवं प्रशिक्षण की पहल से नियोजन सह व्यावसायिक मार्गदर्शन मेला 18 से 29 अक्तूबर तक होगा.

पटना. श्रम संसाधन विभाग के निदेशालय नियोजन एवं प्रशिक्षण की पहल से नियोजन सह व्यावसायिक मार्गदर्शन मेला 18 से 29 अक्तूबर तक होगा. श्रम सचिव दीपक आनंद ने कहा कि राज्य के सभी जिलों के तकनीकी एवं गैर तकनीकी क्षेत्रों में योग्यता रखने आवेदकों के लिए निजी क्षेत्र में रोजगार पाने का सुनहरा अवसर है. उन्होंने कहा कि रोजगार मेला में कई कंपनियां रहेगी. युवाओं का मार्गदर्शन किया जायेगा और इसके लिए अलग से स्टॉल लगाया जा रहा है. मेला नौ जिलों में लगेगा. इसमें 18 अक्तूबर को नवादा सरकारी आइटीआइ परिसर, 19 को कोशी कालेज परिसर खगड़िया, 21 को सरकारी आइटीआइ बेगूसराय, 22 को संयुक्त श्रम भवन बिहारशरीफ ब्लॉक परिसर, 23 को इस्लामिया प्लस टू हाइस्कूल शेखपुरा, 24 को होली मिशन हाइस्कूल मोहनपुर रोड समस्तीपुर, 25 को सरकारी आइटीआइ राम नगर परिसर दरभंगा, 28 को वाटसन प्लस टू हाइ स्कूल मधुबनी और 29 को संयुक्त श्रम भवन सुपौल में मेला का आयोजन होगा. मेला 10 से चार बजे शाम तक चलेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें