27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jamshedpur News : मुंबई हावड़ा मेल को टाइमर बम से उड़ाने की धमकी

Jamshedpur News : मुंबई हावड़ा मेल को टाइमर बम से उड़ाने की धमकी के बाद सोमवार को अहले सुबह हड़कंप मच गया. इसके बाद ट्रेन संख्या 12809 मुंबई हावड़ा मेल को महाराष्ट्र के जलगांव के पास रोक दिया गया.

ट्रेन को महाराष्ट्र में रोककर की गयी जांच, टाटा नगर के कई यात्री थे सवार

Jamshedpur News :

मुंबई हावड़ा मेल को टाइमर बम से उड़ाने की धमकी के बाद सोमवार को अहले सुबह हड़कंप मच गया. इसके बाद ट्रेन संख्या 12809 मुंबई हावड़ा मेल को महाराष्ट्र के जलगांव के पास रोक दिया गया. उसके बाद सारे यात्रियों को आनन-फानन में उतारने के बाद चेकिंग की गयी. चेकिंग के बाद किसी तरह का कोई संदेहास्पद चीज नहीं मिली, जिसके बाद रेलवे ने राहत की सांस ली. इसके बाद ट्रेन को आगे बढ़ाया गया. इसमें टाटानगर समेत झारखंड समेत तमाम जिलों के यात्री सवार थे. इस दौरान आरपीएफ की बम डिटेक्शन टीम से लेकर हर तरह की टीम वहां पहुंची और जांच की, जिसके बाद उक्त ट्रेन को गंतव्य की ओर रवाना किया गया. ट्रेन का टाटानगर और चक्रधरपुर समेत कोल्हान के कई स्टेशनों पर ठहराव होना था. इस दौरान जांच के बाद सारे एरिया में ट्रैक पर गश्ती करते हुए ट्रेन को लाया गया. इस कारण ट्रेन काफी देर से चली. कड़ी सुरक्षा में ट्रेनों को ले जाया गया. इसको लेकर यात्रियों में भी काफी डर देखा गया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें