27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Baba Siddique की हत्या पर राम गोपाल वर्मा ने दी प्रतिक्रिया, कहा- जब 1998 में हिरण मारा गया तो लॉरेंस बिश्नोई सिर्फ…

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा ने दो ट्वीट किए हैं, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. पोस्ट के जरिए उन्होंने कई सवाल पूछे हैं.

Ram Gopal Varma On Baba Siddique Murder: महाराष्ट्र के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या शनिवार रात को गोली मारकर कर दी गई. बाबा सिद्दीकी की हत्या से हर कोई शॉक्ड हो गया. अपने करीबी दोस्त को खोने का गम सलमान खान के चेहरा पर साफ दिखा. उनकी मौत की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली. साथ ही एक चौंकाने वाला पोस्ट भी लिखा, जिससे सलमान के फैंस की नींद उड़ गई. वहीं, फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने सिद्दीकी की हत्या पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

बाबा सिद्दीकी की हत्या पर राम गोपाल वर्मा का रिएक्शन

फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में आ जाते हैं. अब उन्होंने जो बाबा सिद्दीकी की हत्या पर रिएक्शन दिया है, उसकी चर्चा सोशल मीडिया पर होने लगी है. उन्होंने एक्स पर लिखा, एक वकील जो गैंगस्टर 7 बन गया है, जो एक हिरण की मौत का बदला सुपरस्टार से लेना चाहता है. उसने वॉर्निंग के तौर पर अपने 700 लोगों के गैंग को, जिसे उसने फेसबुक के जरिए रियूनाइड किया है, एक बड़े नेता को मारने का आदेश देता है, जो उस स्टार का करीबी दोस्त है. पुलिस उसे नहीं पकड़ पाती क्योंकि वो जेल में सरकार के प्रोटेक्शन में है और उसके स्पोक्सपर्सन विदेश से बोलते है. अगर कोई बॉलीवुड राइटर ऐसी स्टोरी लेकर आता तो लोग उसे सबसे और हास्यास्पद स्टोरी लिखने के लिए पीटेंगे.

राम गोपाल वर्मा बोले- जब 1998 में हिरण मरा तो लॉरेंस बिश्नोई…

राम गोपाल वर्मा यहीं नहीं रूके. उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा, जब 1998 में हिरण मरा तो लॉरेंस बिश्नोई सिर्फ 5 साल का था. बिश्नोई ने 25 साल तक अपनी दुश्मनी बनाए रखी और अब 30 की उम्र में कहता है कि उसकी जिंदगी का मकसद सलमान को मारना या हिरण की हत्या का उससे बदला लेना है. क्या ये एनिमल लव अपने चरम पर है या भगवान एक अजीब मजाक कर रहे हैं. बता दें कि बाबा सिद्दीकी का अंतिम संस्कार 13 अक्टूबर को किया गया. अपने दोस्त को आखिरी विदाई देने के लिए उनके घर सलमान खान पहुंचे थे. इस दौरान वो काफी भावुक नजर आए थे. उनका वीडियो सामने आया था, जिसमें उनकी आखें नम दिखी थी.

Also Read– Baba Siddique: कौन थे बाबा सिद्दीकी, जिन्होंने शाहरुख-सलमान की करवाई दोस्ती, 5 साल की दुश्मनी चुटकी में की खत्म

Also Read- Baba Siddique की मौत से टूटी शिल्पा शेट्टी, नहीं रुक रहे आंसू, गम में डूबे सलमान खान, VIDEO

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें