23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Muzaffarpur News: आपसी विवाद में बदमाशों ने युवक को चाकू से गोदा, हत्या के बाद मौके से फरार हुए आरोपी

Muzaffarpur News: बदमाशों ने एक ऑटो चालक के घर पर जाकर चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद वे मौके से फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Muzaffarpur News: जिले में सोमवार देर रात एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया, जहां एक ऑटो चालक की उसके दरवाजे पर ही चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई। मामला मुजफ्फरपुर के राजेपुर थाना क्षेत्र के कथौलिया गांव का है। घटना के बाद से ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक की पहचान संदीप कुमार के रूप में हुई है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, सोमवार देर रात एक टोटो चालक संदीप कुमार को बदमाशों ने उसके ही घर के दरवाजे पर चाकू से गोद कर हत्या कर दी। वही इस घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए। जानकारी के अनुसार, युवक के गले पर चाकू से गंभीर वार और अत्यधिक खून निकलने से मौत हो गई। घटना की पुलिस को दी गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। जांच में सामने आया कि यह आपसी विवाद और रुपए लेन देन का मामला है। पुलिस  ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया।

7 साल पहले हुई थी शादी

मृतक के परिजनों ने बताय कि संदीप शहर में रहकर ऑटो चलाता था। शाम को ही अपने गांव लौटा था। संदीप घर के बाहर के दरवाजे पर सोता था। शाम को खाना खाने के बाद वह सो गया। इसी बीच आरोपी से उसकी मारपीट हो गई। परिजनों ने बताया कि जब तक हमलोग बाहर आए आरोपी फरार हो गया था। मृतक संदीप के गले से बहुत खून बह चुका था। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। बता दें, मृतक की शादी 7 साल पहले हुई थी और उसके दो बच्चे हैं। 

घटना को लेकर थाना प्रभारी का बयान

मामले को लेकर राजेपुर थाना प्रभारी राधेश्याम ने बताया की देर रात को सूचना मिली कि एक युवक की मौत उसके दरवाजे पर हुई है। मृतक शहर में रहकर टोटो चलाने का काम करता था। गांव के कुछ युवक भी टोटो चलाने का काम करते हैं। घटना से कुछ घंटे पहले भी विवाद होने की बात सामने आई है। जानकारी के अनुसार, कुछ लेनदेन का विवाद भी है। पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस आसपास के लगे CCTV फुटेज खंगाल रही है। परिजन का बयान भी लिया जा रहा है।

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें