24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BSEB: बिहार बोर्ड ने बढ़ाई कक्षा 10वीं और 12वीं की रजिस्ट्रेशन की तिथि, यहां देखें डिटेल्स

बिहार बोर्ड 10वीं और 12वीं की परीक्षा के लिए बधाई गई पंजीकरण की तिथि, अब छात्र इस दिन तक विलंब शुल्क के साथ कर सकेंगे आवेदन.

BSEB: बीएसईबी यानि कि बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने हाईस्कूल और इंटरमीडिएट लेवल की 2025 में होने वाली बोर्ड परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन के तिथि बढ़ा दी है. हालांकि अब जो भी लोग पंजीकरण करेंगे उन्हें विलंब शुल्क देना पड़ेगा. तो ऐसे में जो छात्र पंजीकरण करने में चूंक गए थे वे अब secondary.biharboardonline.com पर जाकर अपना पंजीकरण करा सकते हैं.

बिहार बोर्ड में रजिस्ट्रेशन के लिए कितना होगा आवेदन शुल्क?

बीएसईबी में कक्षा 10वीं और 12वीं के रजिस्ट्रेशन के लिए जनरल वर्ग के बच्चों को 1,010 रुपए का आवेदन शुल्क देना है और आरक्षित वर्ग के छात्रों को 895 रुपए देने हैं. बता दें कि छात्र 21 अक्टूबर तक पंजीकरण कर सकते हैं, इसके बाद विंडो को बंद कर दिया जाएगा.

BSEB ने जारी किया खास हेल्पलाइन नंबर

बीएसईबी ने ऑनलाइन पंजीकरण के दौरान छात्रों को किसी भी तरह की मुश्किल होने पर इसके निवारण के लिए विशेष हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं. रजिस्ट्रेशन से जुड़ी सभी जानकारियां और हेल्पलाइन नंबर आपको bseb के आधिकारिक वेबसाइट पर मिल जाएगी.

Also Read: Bihar Sarkari Naukri: बिहार के इस विभाग में 15 हजार पदों पर होगी बहाली, मंत्री ने किया ऐलान

Also Read: Sarkari Naukri: आईआरसीटीसी में बिना परीक्षा मिलेगी मैनेजर की नौकरी, 2 लाख होगा वेतन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें