23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Upcoming OTT Releases: वीकेंड पर पॉपकॉर्न के साथ तैयार हो जाए, ओटीटी पर इस हफ्ते एक साथ स्ट्रीम होगी 7 फिल्में-सीरीज

Upcoming OTT Releases: इस हफ्ते आपके एंटरटेनमेंट का डोज बढ़ाने एक नहीं , दो नहीं पूरी 7 फिल्में और सीरीज रिलीज होंगी. इनमें एक्शन, थ्रिलर और हॉरर सब शामिल हैं. आइए बताते हैं इनके नाम.

Upcoming OTT Releases: थिएटर्स में जिगरा और विक्की विद्या का वो वाला वीडियो देखने के बाद अगर आप कुछ नया देखना चाहते हैं तो इस हफ्ते पॉपकॉर्न के साथ तैयार हो जाए, क्योंकि इस हफ्ते एक नहीं, दो नहीं, 7 फिल्में-सीरीज एंटरटेनमेंट का डोज डबल करने के लिए आ रही हैं. आइए बताते हैं इनके नाम.

रीता सान्याल

अभिरूप घोष की निर्देशित क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज ‘रीता सान्याल’ में अदा शर्मा, राहुल देव, अंकुर राठी, छाया वोरा लीड रोल में हैं. इस वेब सीरीज में अदा शर्मा का जबरदस्त रोल देखने को मिलेगा, जो कानून की लड़ाई लड़ते नजर आएंगी. यह सीरीज 14 अक्टूबर को हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

द प्रदीप्स ऑफ पिट्सबर्ग

‘द प्रदीप्स ऑफ पिट्सबर्ग’ एक कॉमेडी वेब सीरीज है, जिसकी कहानी एक पिट्सबर्ग में रह रहे एक इंडियन फैमिली के इर्द गिर्द घूमती है. यह सीरीज 17 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी.

द लिंकन लॉयर

ई. केली की निर्मित ‘द लिंकन लॉयर’ 17 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. इस वेब सीरीज की कहानी मिकी हॉलर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी लिंकन कार की पिछली सीट से अपनी वकालत का काम चलाता है और लॉस एंजिल्स के विशाल शहर में छोटे-बड़े केस संभालता है.

आउटसाइड

कार्लो लेडेसमा की निर्देशित फिलीपींस की पहली जॉम्बी फीचर फिल्म ‘आउटसाइड’ 17 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Also Read: OTT Adda: 9 से 5 की जॉब से हो गए हैं बोर, तो ओटीटी पर देख डालें साउथ की ये धांसू फिल्में, स्ट्रेस फ्री होना तय

Also Read: Friday OTT Release: इस शुक्रवार ओटीटी पर छाएगा डर का आतंक, आ रही हैं ये हॉरर-थ्रिलर सीरीज

1000 बेबीस

नीना गुप्ता की मलयालम हॉरर थ्रिलर वेब सीरीज 1000 बेबीज का निर्देशन नाजिम कोया ने किया है. सीरीज में नीना गुप्ता के साथ संजू शिवराम, अश्विन कुमार और आदिल इब्राहिम लीड रोल में हैं. ये सीरीज 18 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

स्नैक्स एंड लैंडर्स

कार्तिक सुब्बाराज की स्नैक्स एंड लैंडर्स एक तमिल थ्रिलर सीरीज है. जिसमें नवीन चंद्र, मुथु कुमार, नंदा, श्रींदा, मनोज भारतीराजा लीड रोल में हैं. इस सीरीज को आप 18 अक्टूबर को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर एंजॉय कर सकते हैं.

सोल स्टोरीज

सोल स्टोरीज अपने डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार है. यह एक महिला केंद्रित शो है. सीरीज का निर्देशन सानिल कलाथिल ने किया है. यह मलयालम वेब शो 18 अक्टूबर को मनोरमा मैक्स पर स्ट्रीम होगी. शो के लीड में मारीकर, रेन्जी पणिक्कर, आरजे कार्तिक, वफ़ा खतीजा, आशा मदाथिल और गोपिका मंजूषा हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें