23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: गोपालगंज में एसपी का भ्रष्ट अफसरों के खिलाफ बड़ा एक्शन, तीन थानाध्यक्ष को किया निलंबित

Bihar News: गोपालगंज में भ्रष्ट अफसरों के खिलाफ एसपी ने बड़ा एक्शन लिया है. एसपी ने तीन थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है. इनमें जादोपुर, विशंभरपुर और कुचायकोट के थानाध्यक्ष शामिल हैं. तीनों पर अलग-अलग आरोप लगाए गए हैं.

Bihar News: गोपालगंज में भ्रष्ट अफसरों के खिलाफ एसपी ने बड़ा एक्शन लिया है. एसपी ने तीन थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है. इनमें जादोपुर, विशंभरपुर और कुचायकोट के थानाध्यक्ष शामिल हैं. तीनों पर अलग-अलग आरोप लगाए गए हैं. एसपी की इस कार्रवाई के बाद पूरा जिला के पदाधिकारियों में हड़कंप मचा है. साथ ही निलंबित थानाध्यक्ष पर विभागीय कार्रवाई भी शुरू हो गई है.

दरअसल, इस संदर्भ में बताया जा रहा है, कि एसपी अवधेश दीक्षित को गुप्त सूचना मिली थी. जादोपुर थानाध्यक्ष पिंटू कुमार द्वारा पिछले एक अक्टूबर को 250 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया था. लेकिन, थानाध्यक्ष पिंटू कुमार ने कहा कि 70 किलोग्राम गांजा बरामद किया है. इसी तरह विशंभरपुर थानाध्यक्ष मनोज कुमार पर शराब माफिया से सांठगांठ रखने का भी आरोप लगाया गया था.

थानाध्यक्षों पर एसपी ने लगाया सांठगांठ का आरोप

मिली जानकारी के अनुसार, कुचायकोट थानाध्यक्ष सुनील कुमार पर भी सांठगांठ का आरोप लगाया गया था. बता दें कि एसपी अवधेश दीक्षित ने कार्रवाई करते हुए तीनों थानाध्यक्षों को निलंबित कर दिया है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से पुलिस अधीक्षक लगातार थाने के कार्यकलाप की गतिविधियों पर नजर रख रहें थे. विभिन्न थानों में पहुंचकर जांच भी किए थे.

Also Read: बिहार विधानसभा उपचुनाव को लेकर सरगर्मी तेज, आज बज सकता है बिगुल, समझें सीटों का समीकरण

एसपी ने कहा, ‘हम जीरो टॉलरेंस’ की नीति पर काम कर रहे

एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि शराब माफियाओं के साथ साठ गांठ रखने और गांजा बरामदगी के मामले में तीन थानाध्यक्ष को निलंबित किया गया है. आगे की कार्रवाई जारी है. साथ ही उन्होंने बताया कि ‘हम जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रहें हैं. किसी भी पुलिस पदाधिकारी या कर्मी की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

ये वीडियो भी देखें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें