24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kolkata Doctor Murder : जूनियर चिकित्सकों की भूख हड़ताल 11वें दिन भी जारी

Kolkata Doctor Murder : कोलकाता मेडिकल कॉलेज की एक और जूनियर चिकित्सक तान्या पंजा की भी तबीयत और बिगड़ गयी है. वह बेहोश हो गयी थीं जिसके बाद उन्हें तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Kolkata Doctor Murder : कोलकाता के आरजी कर अस्पताल की घटना के बाद अपनी मांगों को लेकर पश्चिम बंगाल के जूनियर चिकित्सकों की अनिश्चिकालीन भूख हड़ताल मंगलवार को 11वें दिन भी जारी है. चिकित्सकों और राज्य सरकार के बीच बैठक बेनतीजा रहने के बाद इस गतिरोध का समाधान नजर नहीं आ रहा है .वहीं, कोलकाता के एस्प्लेनेड इलाके में ‘आमरण अनशन’ में शामिल दो और चिकित्सकों की तबीयत खराब होने के बाद आर.जी. कर अस्पताल में महिला चिकित्सक से दुष्कर्म और हत्या को लेकर जारी गतिरोध और बढ़ गया है.

फिर दो डाॅक्टरों की बिगड़ी तबीयत

कोलकाता मेडिकल कॉलेज की एक और जूनियर चिकित्सक तान्या पंजा की भी तबीयत और बिगड़ गयी है. वह बेहोश हो गयी थीं जिसके बाद उन्हें तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल की क्रिटिकल केयर यूनिट (सीसीयू) में भर्ती कराने के बाद चिकित्सकों के एक दल ने तुरंत उनका इलाज शुरु कर दिया. नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के ईएनटी विभाग का एक और कनिष्ठ चिकित्सक सोमवार को दोपहर में भूख हड़ताल में शामिल हो गया. चिकित्सकों के साथ सोमवार की बैठक बेनतीजा रहने के बाद मुख्य सचिव मनोज पंत ने पत्रकारों से कहा कि चिकित्सकों ने उनकी मांगों को पूरा करने के लिए स्पष्ट समयसीमा बताने पर जोर दिया लेकिन सरकार ने कहा कि ऐसी कोई समयसीमा नहीं दी जा सकती.

 Also Read : Kolkata Metro : आखिर क्यों मेट्रो परिसेवा हुई बंद, जानें पूरी कहानी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें