23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नशीब में नहीं था जो हमको मिला नहीं… बिहार पुलिस की महिला सिपाही ने वर्दी में बनाया रील्स, वीडियो वायरल

Bihar Police News: बिहार के हाजीपुर में डायल-112 की पुलिस टीम में तैनात एक महिला सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. महिला सिपाही ने वर्दी पहनकर रोमांटिक गाने पर रील बनाई हैं. उसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है.

Bihar Police News: बिहार के हाजीपुर में डायल-112 की पुलिस टीम में तैनात एक महिला सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. महिला सिपाही ने वर्दी पहनकर रोमांटिक गाने पर रील बनाई हैं. उसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है. जो अब खूब तेजी से वायरल हो रहा है. महिला सिपाही का नाम अंतिमा कुमारी बताया जा रहा है.

बता दें कि अंतिमा कुमारी जंदाहा थाना क्षेत्र में डायल-112 पुलिस की पुलिस टीम में तैनात हैं. बता दें कि पुलिस मुख्यालय द्वारा एक निर्देश जारी किया था. जिसमें कहा गया था कि वर्दी में या हथियार के साथ रील बनाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. पुलिस मुख्यालय ने यह भी कहा था कि यह नियम का उल्लंघन है.

डायल-112 प्रभारी ने कार्रवाई को लेकर क्या कहा?

फिलहाल, महिला सिपाही का यह इंस्टाग्राम रील खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस मामले में डायल-112 प्रभारी पूर्णिमा कुमारी ने कहा है कि महिला सिपाही पर कार्रवाई की जाएगी. आदेश का इंतजार किया जा रहा है.

Also Read: गोपालगंज में एसपी का भ्रष्ट अफसरों के खिलाफ बड़ा एक्शन, तीन थानाध्यक्ष को किया निलंबित

महिला सिपाही का इन गानों पर वीडियो हो रहा वायरल

  1. अरमा था हमको जिसका … वो गूल खिला नहीं – नशीब में नहीं था जो … हमको मिला नहीं !
  2. आज कल रात भर नींद आती नहीं – एक पल के लिए याद जाती नहीं .. दिन महीने समा-साल ऐसा लगा- पहले दिल का मेरे हाल ऐसा न था!
  3. इसके अलावा कई फिल्म डॉयलॉग पर भी डायल 112 के सरकारी गाड़ी पर सवार होकर ऑन ड्यूटी वीडियो बना सोशल मीडिया पर अपलोड की है.

ये वीडियो भी देखें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें