22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: प्रेग्नेंट अभीरा को डॉक्टर ने दी अबॉर्शन की सलाह, अरमान बेबी के आने का कर रहा है इंतजार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अभीरा को पता चलता है कि वो मां बनने वाली है. हालांकि इसमें उसके जान को भी खतरा है. अरमान इस न्यूज से काफी खुश हो जाता है और पूरे परिवार को ये गुड न्यूज देता है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस का पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है अपनी बेहतरीन कहानी से दर्शकों को खूब एंटरटेन करता है. जहां अभीरा और अरमान अपनी शादी के बाद लगातार परेशानियां झेल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि कावेरी की हालत गंभीर हो जाएगी, इस खबर से अभीरा टूट जाएगी और मंदिरा जाकर भगवान से प्रार्थना करेंगी. वह उनसे पूछेगी कि आप मेरी सारी खुशियां कैसे छीन सकते हैं.

कुछ इस तरह पता चलेगी अभीरा को उसकी प्रेग्नेंसी

इसी दौरान एक पुजारी उसके पास आता है, उसे एक नारियल देता है और कहता है कि इसमें पानी भरें और अपनी प्रोब्लम को दूर करने के लिए मंदिर के चारों ओर छिड़कें. जैसे ही वह ऐसा करने का प्रयास करती है, अभीरा को चक्कर आने लगता है. पानी डालते समय, वह अचानक लड़खड़ा जाती है, हालांकि एक महिला उसे सहारा देने के लिए दौड़ती है. अभीरा की नब्ज जांचने के बाद यह महिला बताती है कि वह मां बनने वाली है और उसे अपना ख्याल रखने की सलाह देती है.

प्रेग्नेंसी न्यूज सुनकर खुश हो जाती है अभीरा

ये रिश्ता क्या कहलाता है में प्रेग्नेंसी न्यूज के बाद अभीरा गहरी सोच में पड़ जाती है. वह सोचती है कि डॉक्टर ने कहा था कि वो कभी मां नहीं बन सकती है, तो ये कैसे हो सकता है. इस सच्चाई को जानने के लिए वह अस्पताल जाने का सोचती है. जांच और टेस्ट से गुजरने के बाद, डॉक्टर ने खुशखबरी सुनाते हुए कहा कि वो मां बनने वाली है. इस खबर के बाद अभीरा खुशी से झूम उठती है और भगवान को धन्यवाद देती है.

अभीरा की प्रेग्नेंसी न्यूज से अरमान हुआ खुश

हालांकि, जैसे ही वह जाने वाली होती है, डॉक्टर उसे महत्वपूर्ण जानकारी देने के लिए रोकते हैं. वह कहते हैं कि उनकी प्रेग्नेंसी थोड़ी रिस्की होगी और जान का भी खतरा हो सकता है, तो अबॉर्शन करवाना ही सही रहेगा. अभीरा ये सुनकर टूट जाती है और बाहर आती है. वह सोचती है कि अरमान को जब ये बात पता चलेगी तो वह कितना खुश होगा. वह मुसीबत वाली बात न बताकर सिर्फ प्रेग्नेंसी की न्यूज अपने पति को देती है, जिसके बाद वह खुशी से झूम उठता है और अस्पताल में सभी को यह खबर बताना शुरू कर देता है.

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा को अबॉर्शन कराने की सलाह देगा डॉक्टर, अरमान को नहीं है कुछ भी पता

Also Read– Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: जिंदगी और मौत के बीच झूल रही दादी सा की सांसें, अभीरा पर टूटा दुखों का पहाड़

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें