26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विधायक कोचे मुंडा ने किया विकास कार्यों का शिलान्यास

झारखंड में विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के पूर्व मंगलावार को प्रमुख राजनीतिक दल भाजपा व झामुमो सक्रिय रहे.

तोरपा.

झारखंड में विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के पूर्व मंगलावार को प्रमुख राजनीतिक दल भाजपा व झामुमो सक्रिय रहे. झामुमो ने बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. मंईयां सम्मान योजना की राशि प्रतिमाह 2500 किये जाने पर खुशियां मनायी. वहीं, भाजपा विधायक कोचे मुंडा ने तारीखों के एलान और आचार संहिता लगने के पूर्व तोरपा और बानो प्रखंड में योजनाओं का शिलान्यास किया.

विधायक ने किया विकास कार्यों का शिलान्यास :

मंगलावार को भाजपा विधायक कोचे मुंडा तोरपा प्रखंड के ममरला व बानो प्रखंड में विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास किया. विधायक ने पेवर ब्लॉक रोड, पीसीसी रोड, मुक्तिधाम में शेड आदि योजना का शिलान्यास किया. मौके पर तोरपा भाजपा मंडल अध्यक्ष पूरेन्द्र मांझी, गोविंदपुर मंडल अध्यक्ष रामध्यान सिंह, संतोष त्रिपाठी, सुबोध जायसवाल, गंझु प्रधान, कृष्णा सिंह आदि उपस्थित थे. इस दौरान बूथ स्तरीय कार्यकर्ता भी उपस्थित थे. कार्यकर्ताओं को चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए लग जाने को कहा गया.

झामुमो की बैठक :

झामुमो जिलाध्यक्ष जुबैर अहमद की अध्यक्षता में कर्रा प्रखंड के बकसपुर पंचायत में बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं और खूंटी जिला मुख्यालय में जिला समिति के पदाधिकारियों के साथ बैठक हुई. झामुमो को जिताने की रणनीति बनायी गयी. बैठक में कई लोगों ने झामुमो की सदस्यता ग्रहण की. झामुमो की सदस्यता ग्रहण करने वालों में रविंद्र गोप, रामा नाग, अनिल साहू, गजेंद्र महली, देवा साहू, मंटू साहू, श्यामा साहू, मुकुंद साहू, माड़वारी साहू, सुशन्ति बरला, मोनिका हेमरोम, जगरानी बागे, संगीता हेमरोम, सिप्रियां आईद, दीपक आईन्द आदि शामिल हैं. जुबैर अहमद व सुदीप गुड़िया ने सभी का माला पहनाकर स्वागत किया. मौके पर राहुल केशरी, बिनोद उरांव आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें