23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवक को पता नहीं और उसके क्रेडिट कार्ड से ले लिया लोन, साइबर थाने में दी शिकायत

मधुपुर अनुमंडल क्षेत्र के एक युवक के क्रेडिट कार्ड से दूसरे व्यक्ति द्वारा लोन स्वीकृत कराने का मामला सामने आया है. इस संबंध में बैंक से इएमआइ नहीं भरने का कॉल आया, तब उसे क्रेडिट कार्ड से लोन निकासी की जानकारी हुई.

वरीय संवाददाता, देवघर : मधुपुर अनुमंडल क्षेत्र के एक युवक के क्रेडिट कार्ड से दूसरे व्यक्ति द्वारा लोन स्वीकृत कराने का मामला सामने आया है. इस संबंध में बैंक से इएमआइ नहीं भरने का कॉल आया, तब उसे क्रेडिट कार्ड से लोन निकासी की जानकारी हुई. इसके बाद उक्त पीड़ित युवक मधुपुर के फतेहपुर निवासी मणिलाल टुडू मामले की शिकायत देने मंगलवार दोपहर में साइबर थाना पहुंचे. अपने क्रेडिट कार्ड स्टेटमेंट के साथ उसने साइबर थाने में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है. मणिलाल ने बताया कि उसके पास एचडीएफसी बैंक का क्रेडिट कार्ड है. उसके क्रेडिट कार्ड से किसी अज्ञात ने 16201 रुपये का लोन स्वीकृत करा लिया, जिसकी जानकारी उसे नहीं थी. कुछ दिनों से लगातार क्रेडिट कार्ड के माध्यम से लिये गये लोन की इएमआइ का भुगतान करने को लेकर बैंक से फोन आ रहा था, तब उसे मामले की जानकारी हुई. हालांकि पीड़ित का कहना है कि उसने कभी क्रेडिट कार्ड से लोन नहीं लिया है. किसी ने उसके क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हुए 16201 रुपये का लोन ले लिया. अब ब्याज सहित लोन की राशि बढ़कर 17 हजार रुपये से अधिक हो गयी है. मामले में साइबर थाने की पुलिस से उसने जांच कर कार्रवाई की मांग की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें