23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

माओवादी बंद आह्वान को लेकर एएसपी अभियान ने चलाया कॉबिंग ऑपरेशन

एएसपी अभियान ने चलाया कॉबिंग ऑपरेशन

चार दिनों तक चलेगा नक्सल प्रभावित चार थाना क्षेत्र में अभियान

माओवादी अपने साथी की इलाज के दौरान हुई मौत के बाद बंद का किया आह्रान

प्रतिनिधि, लखीसराय

प्रतिबंधित भाकपा माओवादी द्वारा मंगलवार को बिहार-झारखंड बंद का आह्वान किया है. माओवादी ने अपने साथी रैक सदस्य जया उर्फ चिंता उर्फ मनोरमा के इलाज के दौरान हुई मौत को लेकर एक दिन मंगलवार को बंद का आह्वान किया है. बिहार-झारखंड एरिया कमेटी के प्रवक्ता आजाद ने बंद कि घोषणा की है. बंद की घोषणा होते हो एएसपी अभियान मोतीलाल तुरंत हरकत में आते ही एसटीएफ और एसएसबी के जवानों के साथ नक्सल प्रभावित थाना क्षेत्र के जंगल एवं पहाड़ों में जाकर नक्सलियों की टोह में कॉबिंग ऑपरेशन चलाया गया. इस दौरान एसटीएफ एवं एसएसबी के अधिकारी भी अभियान में शामिल है. एएसपी अभियान मोतीलाल ने बताया कि बंद के खिलाफ चार दिनों तक नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन चलाया जायेगा. पीरीबाजार, चानन, बन्नुबगीचा एवं कटरा थाना क्षेत्र के जंगल एवं पहाड़ में नक्सलियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि चार दिनों तक लगातार अभियान जारी रहेगा, अभी तक नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई में कुछ भी बरामद नहीं हुआ हैं.

——————————————————————————

एसपी ने की कार्यालय कक्ष में औपचारिक बैठक

फोटो संख्या 14- पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक करते एसपी अजय कुमार.

प्रतिनिधि, लखीसराय

सोमवार की शाम को नये एसपी अजय कुमार अपना योगदान देने के बाद मंगलवार के दिन पुलिस अधिकारियों के साथ एक औपचारिक बैठक की. बैठक में सभी अधिकारियों से उनका परिचय प्राप्त की. इस दौरान एसपी ने सभी पदाधिकारी आवश्यक दिशा-निर्देश दिये तथा अपने-अपने क्षेत्रों में गश्ती तेज करने व आम लोगों के साथ दोस्ताना व्यवहार करने की बात कही. मौके पर एएसपी अभियान मोतीलाल, प्रशिक्षु डीएसपी आकाश किशोर व सुचित्रा कुमारी सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें