23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Chhapra News : अज्ञात अपराधियों ने युवक को मारी गोली, पीएमसीएच रेफर

Chhapra News : परसा थाना क्षेत्र के लालापुर-बाजीतपुर के पास मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे अज्ञात अपराधियों ने एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला कर दिया.

परसा . परसा थाना क्षेत्र के लालापुर-बाजीतपुर के पास मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे अज्ञात अपराधियों ने एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला कर दिया. गोलीबारी में घायल व्यक्ति की पहचान वैशाली जिला के वैशाली निवासी सफीक अहमद के पुत्र अफरोज आलम के रूप में हुई है. घटना के तुरंत बाद 112 डायल सेवा और स्थानीय ग्रामीणों की मदद से अफरोज आलम को परसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, लेकिन उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया. परिजनों के अनुसार अफरोज अपने ससुराल परसा शंकरडीह में स्व मो हबीब के यहां ही रहता था. जो मंगलवार सुबह अपनी पत्नी खुशबू निशा को बाजीतपुर मध्य विद्यालय छोड़ने के बाद घर लौट रहे थे. इसी दौरान लालपुर-बाजीतपुर के पास घात लगाये अज्ञात अपराधियों ने उन पर हमला कर दिया और गोली मारकर बुरी तरह घायल कर दिया. हमलावर मौके से फरार हो गये. घटना के कारणों का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है. घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने पुलिस बल के साथ घायल व्यक्ति के ससुराल वाले के घर पहुंचे और परिजनों से बातचीत कर मामले की जानकारी जुटायी. पुलिस ने कहा है कि घटना की जांच की जा रही है और अपराधियों की तलाश के लिए छानबीन जारी है. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल : इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में भय और तनाव का माहौल है. पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा और मामले में कड़ी कार्रवाई की जायेगी. प्रखंड शिक्षक संघ अध्यक्ष उमेश राय ने परसा बीआरसी पहुंच घटना की कड़ी निंदा करते हुए जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तारी की मांग की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें