23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Begusarai News : मटिहानी में दो पक्षों में मारपीट व गोलीबारी, छह जख्मी

Begusarai News : मटिहानी थाना क्षेत्र अंतर्गत रामदीरी पंचायत दो के रामदीरी भवानंदपुर टोला में दो पक्षों के बीच आपसी विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई. गोली फायरिंग की भी सूचना है.

मटिहानी. मटिहानी थाना क्षेत्र अंतर्गत रामदीरी पंचायत दो के रामदीरी भवानंदपुर टोला में दो पक्षों के बीच आपसी विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई. गोली फायरिंग की भी सूचना है. मारपीट में कई लोग जख्मी हुए हैं. दोनों पक्षों के घायलों का इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में कराया जा रहा है. स्थानीय लोग बताते हैं कि मारपीट में दोनों पक्ष से लगभग आधा दर्जन जख्मी हैं. इस बाबत मटिहानी थानाध्यक्ष नितेश कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों से आवेदन प्राप्त हुआ है. प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने बताया कि नीतू देवी पति प्रमोद सिंह एवं ज्योति देवी पति दीपक सिंह के बीच पूर्व से ही विवाद चल रहा है. इस मामले में प्रमोद सिंह के द्वारा पूर्व में प्राथमिकी दर्ज करवायी गयी थी. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद चल रहा है. दुर्गा पूजा के दिन दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई थी. जिसे 112 की टीम पहुंच कर मामले को शांत करवाया था. सोमवार की रात्रि में पुनः दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया. जिसमें मारपीट हुई है. स्थानीय लोग बताते हैं कि दोनों तरफ से गोली फायरिंग की गयी है. सूत्रों की माने तो पंकज सिंह और प्रमोद सिंह को गोली लगने की बात बतायी जा रही है. चिकित्सीय जांच रिपोर्ट में ही या स्पष्ट हो पायेगा कि गोली लगी है या अन्य किसी चीज से घायल हुए हैं. वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि प्रमोद सिंह एवं पंकज सिंह दोनों व्यक्ति को गोली लगी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें