26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Hajipur News : दुकान में करेंट से चाय दुकानदार की माैत, परिजनों में मचा कोहराम

Hajipur News : तिसीऔता थाना क्षेत्र के तिसीऔता चौक स्थित चाय दुकानदार की बिजली प्रवाहित तार की चपेट में आने से मौत हो गयी. मृतक पिंडौता खुर्द गांव निवासी दीपू साह के 55 वर्षीय पुत्र रामजी साह बताया गया है. अधेड़ की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया.

पातेपुर. तिसीऔता थाना क्षेत्र के तिसीऔता चौक स्थित चाय दुकानदार की बिजली प्रवाहित तार की चपेट में आने से मौत हाे गयी. मृतक पिंडौता खुर्द गांव निवासी दीपू साह के 55 वर्षीय पुत्र रामजी साह बताया गया है. अधेड़ की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. मौके पर जुटे लाेगों ने घटना की सूचना तिसीऔता थाने की पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया. जानकारी के अनुसार सोमवार की देर रात तिसीऔता चौक स्थित चाय दुकानदार रामजी साह अपनी दुकान पर था. इसी दौरान बगल में स्थित बिजली के पोल के पास ग्लास धोने के दौरान करेंट की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में स्थानीय लोग तथा परिजन उसे स्थानीय नर्सिंग होम में लेकर गये, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. दुकानदार की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. मंगलवार की अहले सुबह घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के घर पर लोगों की भीड़ जुट गयी. थानाध्यक्ष सत्येंद्र सत्यार्थी, एसआइ मुकेश कुमार पुष्पेंद्र ने पुलिस टीम के साथ माैके पर पहुंच कर आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया. बताया गया कि मृतक चाय-नाश्ते की दुकान चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था. घटना की जानकारी मिलने पर विधायक लखेंद्र पासवान, पातेपुर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी अनिल पासवान, स्थानीय मुखिया राजीव कुमार उर्फ राजू चौधरी आदि ने परिजनों को सांत्वना दी. बताया गया कि मृतक को दो पुत्र हैं. घटना के बाद सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. इस संबंध में अपर थानाध्यक्ष ने बताया कि तिसीऔता चौक स्थित चाय दुकानदार की करेंट लगने से मौत की सूचना मिली थी. पु़लिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में परिजनों ने कोई लिखित आवेदन नहीं दिया है. आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें