23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Chhapra News : परसा में सड़क दुर्घटना में घायल बच्चे की इलाज के दौरान मौत

Chhapra News : चार पहिया वाहन की टक्कर से बालक बुरी तरह जख्मी हुआ. जिसे परिजनों ने तुरंत प्राथमिक उपचार के लिए परसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए उसे पटना रेफर कर दिया. मंगलवार की सुबह इलाज के दौरान पटना में बालक ने दम तोड़ दिया.

परसा . परसा-बनकेरवा मुख्य मार्ग पर बनकेरवा कांटा के पास सोमवार की संध्या सड़क हादसे में एक बालक गंभीर रूप से घायल हो गया. चार पहिया वाहन की टक्कर से बालक बुरी तरह जख्मी हुआ. जिसे परिजनों ने तुरंत प्राथमिक उपचार के लिए परसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए उसे पटना रेफर कर दिया. मंगलवार की सुबह इलाज के दौरान पटना में बालक ने दम तोड़ दिया. बालक की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में मातम पसर गया. मृतक की पहचान मारर दिघरा टोला निवासी टिंकू राय का चार वर्षीय पुत्र गणेश कुमार के रूप में की गयी. बालक का शव परिजनों द्वारा वापस परसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां से पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया. इस दुखद घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया. पिता टिंकू राय, माता सुमन देवी, और दादी हिरमती देवी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. घटना की सूचना पाकर जीप सदस्य विनोद राय और प्रोफेसर बिमल प्रसाद इत्यदि लोगों ने शोकाकुल परिवार से मुलाकात की और उन्हें ढांढस बंधाया. गांव में इस घटना से शोक की लहर है और सभी ने परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और वाहन चालक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

अज्ञात वाहन की ठोकर से युवक की गयी जान

परसा. परसा-मकेर मुख्य मार्ग पर थाना क्षेत्र के चेतन परसा के पास एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 22 वर्षीय इ-रिक्शा मैकेनिक मिस्त्री की मौत हो गयी. दुर्घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने तुरंत घायल युवक को प्राथमिक उपचार के लिए परसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक युवक की पहचान मिर्जापुर निवासी अनिल सिंह का 22 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार के रूप में की गयी है. घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष सुनील कुमार अपनी टीम के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया. चंदन की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. पिता अनिल सिंह, मां आशा देवी और भाई सुजीत कुमार बहन सोनी कुमारी का रो-रोकर बुरा हाल था. शोक में डूबे परिजनों को मुख्य पार्षद प्रतिनिधि मो. करमुल्लाह ने अस्पताल में पहुंचकर ढांढस बंधाया और हरसंभव मदद का आश्वासन दिया. पुलिस ने अज्ञात वाहन की तलाश के लिए जांच शुरू कर दी है और स्थानीय लोगों से भी घटना के बारे में जानकारी जुटायी जा रही है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि जल्द ही दोषियों को पकड़ने के लिए प्रयास तेज किए जाएंगे. इस दुखद घटना ने पूरे इलाके में शोक का माहौल पैदा कर दिया है. ग्रामीणों ने प्रशासन से पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें