23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ब्लाइंड क्रिकेट मैच में बालकरण की बैटिंग शानदार

क्रिकेट एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड इन बिहार के तत्वावधान में तीन दिनों का क्रिकेट मैच बिहार, बंगाल और मणिपुर की दृष्टिबाधित लड़कों की टीमों के बीच 20 ओवर के मैच हुआ.

वरीय संवाददाता, मुजफ्फरपुर : क्रिकेट एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड इन बिहार के तत्वावधान में तीन दिनों का क्रिकेट मैच बिहार, बंगाल और मणिपुर की दृष्टिबाधित लड़कों की टीमों के बीच 20 ओवर के मैच हुआ. यह मैच न्यू इंडिया क्रिकेट एकेडमी मुजफ्फरपुर के कपरपुरा के मैदान में खेला गया. पहला मैच बिहार और मणिपुर के बीच हुआ, जिसमें दोनों टीमों को एक-एक अंक प्राप्त हुआ. दूसरे मैच में बिहार ने बंगाल को 7 रनों से पराजित किया. पहले खेलते हुए बिहार ने निर्धारित 15 ओवर में 6 विकेट खोकर 128 रन स्कोर बनाया, जिसका पीछा करते हुए बंगाल की टीम पूरा 15 ओवर खेल कर पांच विकेट खोकर 121 रन बना पाया. दूसरा मैच बंगाल और मणिपुर के बीच खेला गया पहले खेलते हुए बंगाल की टीम ने निर्धारित 12 ओवर में चार विकेट खोकर 136 रन बनाये. मंगलवार के खेल का मुख्य आकर्षण बिहार टीम के बालकरण की बल्लेबाजी रही. उन्होंने 32 रन बनाये. बी वन खिलाड़ी नवीन ने तीन ओवर में 19 रन देकर एक विकेट प्राप्त किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें