23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

10.95 लाख लूटकांड में फरार मुजफ्फरपुर का ओमप्रकाश गिरफ्तार

तीन वर्ष पूर्व हथियार के बल पर दिन दहाड़े तेतरिया-मधुबन रोड स्थित भारत माइक्रो फाइनेंस कंपनी से 10.95 लाख की लूटकांड में फरार मुजफ्फरपुर जिले के औराई से शातिर बदमाश ओमप्रकाश चौटाला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मधुबन.तीन वर्ष पूर्व हथियार के बल पर दिन दहाड़े तेतरिया-मधुबन रोड स्थित भारत माइक्रो फाइनेंस कंपनी से 10.95 लाख की लूटकांड में फरार मुजफ्फरपुर जिले के औराई से शातिर बदमाश ओमप्रकाश चौटाला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार बदमाश औराई थाना क्षेत्र के धारोपट्टी गांव के हरेंद्र सहनी का पुत्र है. गिरफ्तार बदमाश के विरुद्ध 3 मार्च 2021 को मधुबन स्थित भारत फाइनेंस लिमिटेड के शाखा से हथियार के बल पर 10 लाख 95 हजार 975 रुपये की लूट में शामिल रहने का आरोप है. घटना को लेकर मधुबन थाना कांड संख्या 61/21 दर्ज है. पकड़ीदयाल डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि थाना ओमप्रकाश के विरुद्ध मधुबन थाने के अतिरिक्त मुजफ्फरपुर जिले के औराई व अहियापुर थाने में डकैती,लूट, आर्म्स एक्ट व एनडीपीएस के चार मामले दर्ज है. डीएसपी ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले मास्टर माइंड राजा सिंह उर्फ बाबू साहब सहित अन्य चार बदमाशों को जेल भेजा जा चुका है. फिलहाल एक बदमाश फरार चल रहा है. जिसकी गिरफ्तारी के लिये पुलिस प्रयासरत हैं. गिरफ्तार ओमप्रकाश को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में केंद्रीय कारा मोतिहारी भेज दिया गया है. छापेमारी में डीएसपी के अलावे थानाध्यक्ष संजीव मौआर, राजेपुर थानाध्यक्ष अनुज कुमार,एसआई श्रीनारायण सिंह समेत सशस्त्र बल के जवान शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें