23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

50 किलोग्राम गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

भारत-नेपाल सीमा पर तैनात महुआवा एसएसबी और पुलिस की संयुक्त टीम ने मंगलवार की अहले सुबह सीमावर्ती गांव धर्मनगर जानेवाली सड़क से 50 किलोग्राम गांजा बरामद किया है.

छौड़ादानो. भारत-नेपाल सीमा पर तैनात महुआवा एसएसबी और पुलिस की संयुक्त टीम ने मंगलवार की अहले सुबह सीमावर्ती गांव धर्मनगर जानेवाली सड़क से 50 किलोग्राम गांजा बरामद किया है. जबकि तस्कर अंधेरे का लाभ उठाकर फरार होने में सफल रहे. वहीं महुआवा थाना क्षेत्र के पश्चिमी टोला कोरैया गांव से 880 बोतल नेपाल निर्मित कस्तूरी शराब भी बरामद किया गया है. जानकारी देती महुआवा थानाध्यक्षा सोनी कुमारी ने बताया कि,एसएसबी को गुप्त सूचना मिली थी कि,धर्मनगर के रास्ते तस्कर गांजा की खेप लेकर आने वाले हैं.सूचना के आलोक में एसएसबी और महुआवा पुलिस ने तस्करों के आने के रास्ते में नाकाबंदी कर दिया था. पैदल आ रहे तस्करों ने रास्ते पर एसएसबी और पुलिस की टीम को देखते हीं सिर पर रखा गांजा का बंडल फेंक दिया और अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले. एसएसबी ने बरामद गांजा को सभी औपचारिकताएं पूरी कर महुआवा पुलिस को सौंप दिया है. वहीं दुसरी तरफ नेपाल से 880 बोतल कश्तूरी शराब का खेप लेकर आ रहे तस्कर कोरैया पश्चिमी टोला में एसएसबी और पुलिस के हत्थे चढ़ गए. पुलिस दल को देखते हीं तस्कर शराब फेंक कर भागने लगे, लेकिन जवानों ने भाग रहे तस्करों में से एक तस्कर को पकड़ लिया. बरामद शराब को जब्त कर तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार तस्कर आदापुर थाना क्षेत्र के मूर्तियां गांव का नितेश कुमार बताया जाता है. थानाध्यक्षा ने बताया कि,गिरफ्तार को मंगलवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें