23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लावदोहा फरीदपुर में गहने की दुकान की दीवार में सेंध लगाकर की चोरी

लावदोहा फरीदपुर थाना क्षेत्र में गहने की दुकान की दीवार काटकर चोरी की घटना से हडकंप मच गया है. चोरी झांझरा कोलियरी एमआइसी से सटे एक सोने-चांदी के गहनों की दुकान में हुई. पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है.

पांडवेश्वर.

लावदोहा फरीदपुर थाना क्षेत्र में गहने की दुकान की दीवार काटकर चोरी की घटना से हडकंप मच गया है. चोरी झांझरा कोलियरी एमआइसी से सटे एक सोने-चांदी के गहनों की दुकान में हुई. पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है. मंगलवार सुबह जब दुकान खोला गया तब चोरी की घटना सामने आयी. दुकान के मालिक राहुल चौधरी ने बताया कि हर दिन की तरह वह सोमवार की रात दुकान बंद कर घर चले गये थे.

मंगलवार की सुबह जब दुकान खोलने आये तो देखा कि शटर नहीं खुल रहा है. किसी तरह शटर खुला तो देखा कि दुकान की पिछली दीवार का कुछ हिस्सा कटा हुआ था. संभवत: बदमाशों ने सेंध काटकर उस हिस्से से घुसकर चोरी की है. बदमाशों ने करीब 25 हजार रुपये मूल्य के गहने चुरा लिये. सूचना पाकर दुर्गापुर फरीदपुर थाने की पुलिस मौके पर आयी. थाने के एक अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी गयी है. गौरतलब है कि इसी महीने की छह तारीख को बालीजुरी गांव में एक कोलियरी कर्मी के बंद घर में चोरी हुई थी.

सात तारीख को बदमाशों के एक समूह ने इसीएल की तिलवानी कोलियरी के गोदाम पर धावा बोला और कोलियरी के काम में इस्तेमाल होने वाले महंगे पार्ट्स को लूट लिया. आठ तारीख को अंडाल थाना क्षेत्र के रामप्रसादपुर पंचायत के नजीराबाद में भी एक रेलकर्मी के घर में चोरी हुई. 14 तारीख को बदमाशों के एक समूह ने अंडाल थाना क्षेत्र के परासकोल कोलियरी के गोदामों और अन्य हिस्सों में चोरी की. स्थानीय लोगों का कहना है कि सभी लोग दुर्गा उत्सव में व्यस्त रहे, त्योहार के दौरान विधि-व्यवस्था बनाये रखने के लिए पुलिस जुटी रही. अपराधियों ने इस मौके का फायदा उठाया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें