26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मखदुमपुर स्टेशन के समीप ट्रेन से गिरकर युवक घायल

मंगलवार की सुबह लगभग 10 बजे पटना-गया रेलखंड के मखदुमपुर स्टेशन के समीप ट्रेन से गिरकर एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

मखदुमपुर. मंगलवार की सुबह लगभग 10 बजे पटना-गया रेलखंड के मखदुमपुर स्टेशन के समीप ट्रेन से गिरकर एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक पटना निवासी यश कुमार बताया जाता है. जानकारी के अनुसार पटना निवासी यश कुमार पटना से गया ट्रेन से जा रहा था. इसी बीच मखदुमपुर स्टेशन पर ट्रेन रुकने के पूर्व अधिक भीड़ रहने से गिर गया जिससे बुरी तरह घायल हो गया. घायल युवक को स्थानीय लोगों एवं 112 नंबर पुलिस सहायता वाहन के सहयोग से रेफरल अस्पताल मखदुमपुर लाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर उसकी स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया है. बताया जाता है कि युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

मृतक के पिता ने दर्ज करायी प्राथमिकी

जहानाबाद. अस्पताल मोड़ के समीप मृत युवक के परिजनों द्वारा सड़क जाम कर बवाल किये जाने एवं पुलिस पर शिकायत नहीं लेने का आरोप लगाये जाने के आरोप को जिले की पुलिस ने खारिज किया है और कहा है कि 13 अक्तूबर को आरपीएफ जहानाबाद द्वारा नगर थाने को सूचना दिया गया कि बत्तीस भंवरिया के सामने रेलवे ट्रैक पर एक अज्ञात का शव पड़ा हुआ है जिसे नगर थाना द्वारा बरामद कर विधि-सम्मत कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम कराया गया. पुलिस द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में यह भी बताया गया है कि 14 अक्टूबर को सूचना मिली कि उक्त अज्ञात शव भेलावर थाना क्षेत्र के भरथुआ गांव के रहने वाले अशर्फी प्रसाद के पुत्र संजीव कुमार का है. इस संदर्भ में मृतक के पिता अशर्फी प्रसाद के लिखित शिकायत पर भेलावर थाने में मामला दर्ज किया गया है और मिले साक्ष्य के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें