26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BOKARO NEWS: कबाड़ के गोदाम में लगी आग, डेढ़ लाख का नुकसान

BOKARO NEWS: चास नगर निगम के वार्ड नंबर 15 के स्वर्णकार मोहल्ला की घटना, दमकल कर्मियों ने आग पर पाया काबू

चास, चास नगर निगम के वार्ड नंबर 15 के स्वर्णकार मोहल्ला स्थित एक कबाड़ के गोदाम में मंगलवार की सुबह अचानक आग लग गयी. इस कारण कुछ देरी के लिए अफरातफरी का माहौल बन गया. गोदाम मालिक भोला स्वर्णकार ने अगलगी की सूचना अग्निशमन विभाग को दी. घटनास्थल पर दमकल गाड़ी पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से आग को बुझाया. गोदाम मालिक श्री स्वर्णकार ने बताया कि गोदाम में रखे सभी समान जल कर राख हो गये और लगभग डेढ़ लाख की क्षति हुई है. कहा कि दमकल कर्मियों द्वारा तुरंत आग पर काबू पाया गया, नहीं तो आसपास के घर व दुकान आग की चपेट में आ जाते. घटना की सूचना मिलने पर बोकारो विधायक बिरंची नारायण पहुंचे व हर संभव मदद करने और सरकारी सहायता दिलाने का आश्वासन दिया. भाजपा बोकारो जिला महामंत्री संजय त्यागी, चास नगर अध्यक्ष अमर स्वर्णकार, पन्नालाल कांदू, झंटू दे सहित अन्य भी पहुंचे.

नाला में मिला दो दिनों से लापता वृद्ध का शव, जांच में जुटी पुलिस

बोकारो, बालीडीह थाना पुलिस ने बालीडीह के एक नाला से मंगलवार को 85 वर्षीय एक व्यक्ति का शव बरामद किया. मृतक की पहचान बालीडीह थाना क्षेत्र के पुनर्वास महतो टोला निवासी रामनरेश सिंह के रूप में हुई. शव मिलने की जानकारी पर पुलिस स्थल पर पहुंची. नाला से शव को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों व पुलिस के अनुसार मृतक अंधेरे में उस रास्ते से जा रहे होंगे. नाला नहीं दिखने की वजह से वह गिर गये. वृद्ध होने के कारण नाला से निकल नहीं पाये. नाला में डूबने से मौत हो गयी. ज्ञात हो कि वृद्ध दो दिनों से गायब थे. ढूंढने के बाद परिजनों ने बालीडीह थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी. फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें