26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टोटो चालकों ने मंत्री डॉ इरफान का आवास घेरा, एसडीओ की पहल पर हटायी गयी नो एंट्री

टोटो और ऑटो चालकों ने मंगलवार सुबह अपने वाहनों के साथ स्थानीय विधायक सह मंत्री डॉ इरफान अंसारी के आवास के समक्ष जाम लगा दिया.

जामताड़ा. दशहरा के दौरान बाजार में भीड़ बढ़ने से पुलिस प्रशासन की ओर से लगायी गयी नो एंट्री पूजा के बाद भी जारी रहने से टोटो और ऑटो चालकों की परेशानी काफी बढ़ गयी थी. इन सवारी वाहनों को पुराने कोर्ट मोड़ से आगे नहीं बढ़ने दिया जा रहा था. इस समस्या से परेशान टोटो और ऑटो चालकों ने मंगलवार सुबह अपने वाहनों के साथ स्थानीय विधायक सह मंत्री डॉ इरफान अंसारी के आवास के समक्ष जाम लगा दिया. ऑटो व टोटो चालकों का कहना है कि जब टोटो, ऑटो चला ही नहीं सकते हैं तो फिर सड़क पर बेवजह घूम कर क्या करें. ऑटो चालकों ने कहा कि जब तक इस बात का फैसला नहीं हो जाता है, हम लोग मंत्री आवास पर ही रहेंगे. चालकों का गुस्सा पुलिस प्रशासन पर भी दिखा. कहा कि पुलिस प्रशासन इस मामले में मनमानी कर रही है तथा ट्रैफिक में लगाए गए पुलिस के जवान टोटो चालकों से गलत व्यवहार कर रहे हैं. मंत्री आवास पर प्रदर्शन के दौरान चालकों ने जमकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. बाद में टोटो और ऑटो चालकों का यह दल अनुमंडल पदाधिकारी अनंत कुमार के पास पहुंचा. इन लोगों की समस्या सुनने के उपरांत एसडीएम ने तत्काल नो एंट्री हटाने का निर्देश दिया. साथ ही उन्होंने सभी चालकों से ट्रैफिक नियमों का पालन करते हुए और आम लोगों की सुविधाओं को देखते हुए ऑटो, टोटो चलाने का निर्देश दिया. अनुमंडल पदाधिकारी ने सख्त निर्देश दिया कि सड़क पर बेवजह कहीं भी गाड़ी खड़ी करके ना रखें. नो एंट्री खत्म होने के बाद टोटो और ऑटो का परिचालन आरंभ हुआ.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें