23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सर्वे करेगा आरएसएस, आरजी कर कांड का आमजन पर कितना प्रभाव

आरजी कर कांड को हुए दो महीने से भी अधिक समय बीत चुका है, लेकिन अब तक आंदोलन की धार खत्म नहीं हुई है.

संवाददाता, कोलकाता

आरजी कर कांड को हुए दो महीने से भी अधिक समय बीत चुका है, लेकिन अब तक आंदोलन की धार खत्म नहीं हुई है. घटना के खिलाफ राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में आम लोगों का विरोध प्रदर्शन जारी है. आरजी कर घटना का राज्य की आम जनता पर कितना प्रभाव पड़ा है. इसे लेकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने सर्वेक्षण करने का फैसला किया है.

जानकारी के अनुसार, आरएसएस द्वारा आरजी कर घटना और राज्य में महिलाओं की सुरक्षा व कानून व्यवस्था की ””बिगड़ती”” स्थिति पर गणमान्य हस्तियों और विभिन्न क्षेत्रों के लोगों के लिए हस्ताक्षर अभियान चलायेगा, जिसके माध्यम से वे जनमत सर्वेक्षण भी करेंगे.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, 2026 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अगले साल की शुरूआत से ही राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से तैयारियां शुरू करने जा रही हैं.

ऐसे में राज्य की जनता की ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ या पक्ष में क्या स्थिति है, इसका आकलन काफी महत्वपूर्ण होगा. इसलिए आरएसएस ने अभी से ही जनमत सर्वेक्षण करने का फैसला किया है. जानकारी के अनुसार, जल्द ही आरएसएस द्वारा यह सर्वेक्षण कार्य शुरू किया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें