23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Politics : गिरिराज सिंह की स्वाभिमान यात्रा पर JDU का हमला, बोले- मुस्लिम यात्रा निकालेंगे तो भगदड़ मच जाएगी 

Bihar Politics : नवगछिया के गोपालपुर से विधायक अपने बड़बोलेपन से सुर्खियों में रहने वाले जदयू विधायक सह राज्यमंत्री गोपाल मंडल ने बड़ा बयान दिया है.

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भागलपुर से 18 अक्टूबर को हिन्दू स्वाभिमान यात्रा की शुरुआत करेंगे. यह यात्रा अंगप्रदेश भागलपुर और सीमांचल के कई जिले में होगी. अब इस पर बिहार में सियासत तेज है. बिहार एनडीए में भाजपा के सहयोगी जदयू भी गिरिराज सिंह के साथ नजर नहीं आ रही है. 

हिंदुस्तान हिंदूओं का है और सभी हिंदू सजग- गोपाल मंडल

नवगछिया के गोपालपुर से विधायक अपने बड़बोलेपन से सुर्खियों में रहने वाले जदयू विधायक सह राज्यमंत्री गोपाल मंडल ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हिंदू स्वाभिमान यात्रा निकाल रहे हैं जबकि हिंदुस्तान हिंदूओं का है और सभी हिंदू सजग हैं. सभी हिंदू को अपने को हिंदू कहने में कोई दोष नहीं है. 

इसे भी पढ़ें : Bihar Land Survey : रैयतों से अपील, जल्द जमा करें प्रपत्र दो, नहीं तो समय समाप्ति पर पड़ेगा पछताना

मुस्लिम यात्रा निकालेंगे तो भगदड़ मच जाएगी 

हिंदुस्तान के अंदर सिर्फ मुसलमान ही नहीं है कई जातियां हैं. उन जातियों को बुरा लगेगा. अगर मुसलमान और अन्य जातियां स्वाभिमान यात्रा निकालने लगे तो भगदड़ मच जाएगा, यह ठीक नहीं है. वहीं, उन्होंने कहा कि वह बेगूसराय से सांसद हैं वहां से उन्हें यात्रा निकालनी चाहिए. इस यात्रा से कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है, हिंदू खुद स्वाभिमानी है मुसलमान पर इसका बुरा असर पड़ेगा. 

गिरिराज सिंह का कद CM नीतीश से ऊंचा नहीं

उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह गिरिराज सिंह ही है कोई आसमान सिंह तो नहीं है. मुख्यमंत्री से उनका कद कभी भी ऊंचा नहीं हो सकता. मुख्यमंत्री देश में सबसे बेदाग छवि के मुख्यमंत्री हैं. हम लोग को इस तरह की यात्रा के लिए फुर्सत नहीं है.

इसे भी पढ़ें : बिहार में कंपनी खोल पछताने वाले चंदन को नीतीश सरकार ने दी बड़ी सौगात, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें