22.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: जदयू विधायक को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस मामले की जांच में जुटी 

Bihar News: सीतामढ़ी की विधि-व्यवस्था को खराब कर कुछ वर्षों से भूमिगत मोस्ट वांटेड बदमाश सरोज राय ने रून्नीसैदपुर से जदयू विधायक पंकज कुमार मिश्रा व उनके निजी सहायक मनीष कुमार को सड़क निर्माण में रंगदारी नहीं मानने पर हत्या की धमकी दी है. सरोज ने दोनों लोगों से एक सड़क निर्माण कार्य से अलग रहने या कार्य कराने पर कमीशन मांगा है.

Bihar News: सीतामढ़ी की विधि-व्यवस्था को खराब कर कुछ वर्षों से भूमिगत मोस्ट वांटेड बदमाश सरोज राय ने रून्नीसैदपुर से जदयू विधायक( MLA) पंकज कुमार मिश्रा व उनके निजी सहायक मनीष कुमार को सड़क निर्माण में रंगदारी नहीं मानने पर हत्या की धमकी दी है. सरोज ने दोनों लोगों से एक सड़क निर्माण कार्य से अलग रहने या कार्य कराने पर कमीशन मांगा है. कमीशन पूरा नहीं करने पर हत्या की धमकी दी गयी है. इस संबंध में विधायक के निजी सहायक मनीष कुमार ने रून्नीसैदपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

क्या है पूरा मामला

निजी सहायक मनीष कुमार मुजफ्फरपुर जिले के बरूराज थाने के बरूराज कोठियां के राम विनोद शाही के पुत्र हैं. घटना बीते पांच अक्तूबर 2024 की है. मनीष ने पुलिस को बताया है कि वह विधायक के पटना आवास पर थे. इसी दौरान सुबह 8.59 व 9.31 बजे उनके मोबाइल पर कॉल आयी. कॉल करने वाले ने बेखौफ होकर अपना नाम व पता बताया. कहा- मेरा नाम सरोज राय, पिता बालेश्वर राय, ग्राम बतरौली, थाना महिंदवारा है. सरोज ने उनसे कहा कि धोबहा से रूपौली तक रोड का निर्माण उसके आदमी से कराया जायेगा. उससे कमीशन मिलता है.

ये भी पढ़े: औद्योगिक क्षेत्र की सड़कों का होगा चौड़ीकरण, बढ़ेगी सुरक्षा और बुनियादी ढांचा

निजी सहायक ने विधायक को दे दिया मोबाइल

अपराधी के कॉल से सहमे निजी सहायक ने मोबाइल विधायक को थमा दिया. सरोज ने उनसे भी सड़क की ही बात की. उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी. विधायक से कहा कि अगर सड़क निर्माण कार्य रोका गया, तो इसका कमीशन उन्हें भुगतान करना पड़ेगा. निजी सहायक की शिकायत के आलोक में रुन्नीसैदपुर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.
सरोज राय की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए एसपी के निर्देश पर मेरे नेतृत्व में एक टीम का गठन कर रून्नीसैदपुर व महिंदवारा थानाध्यक्ष व एसआइटी को शामिल किया गया है. जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें