22.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भागलपुर, पटना व नालंदा के खिलाड़ियों को प्रथम स्थान

भागलपुर की मेजबानी में सैंडिस कंपाउंउ स्थित खेल भवन में राज्य स्तरीय विद्यालय बालिका कराटे प्रतियोगिता में बुधवार को भागलपुर, पटना व नालंदा के खिलाड़ियों ने अलग-अलग किलोग्राम भार में प्रथम स्थान प्राप्त किया.

भागलपुर की मेजबानी में सैंडिस कंपाउंउ स्थित खेल भवन में राज्य स्तरीय विद्यालय बालिका कराटे प्रतियोगिता में बुधवार को भागलपुर, पटना व नालंदा के खिलाड़ियों ने अलग-अलग किलोग्राम भार में प्रथम स्थान प्राप्त किया. अंडर-14 बालिका 34 से 38 किलोग्राम भार में भागलपुर की कनिका नयन ने प्रथम स्थान प्राप्त किया. बेगूसराय की जाह्नवी गौतम द्वितीय व नालंदा की एंजलीना कुमारी एवं गया की अदिता राय ने संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर रही. वही, 38-42 किलोग्राम भार में पटना की आयुषी सिंह ने प्रथम, नालंदा की अलामिया द्वितीय व वैशली की समृद्धि एवं गया की आकांक्षा पाठक ने संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर रही. जिला खेल पदाधिकारी जय नारायण कुमार ने बताया कि 42-46 किलोग्राम भार में नालंद की तेजू वर्मा प्रथम, सिवान की खुशी द्वितीय व नवादा की दिव्या कुमारी एवं पटना की संवि आनंद तृतीय स्थान प्राप्त की. 46-50 किलोग्राम भार में नालंदा की मनाली कुमारी प्रथम, ईस्ट चंपारण की गुलशन खातून द्वितीय व गया की उत्कर्षिता एवं गोपालगंज की जानवी कुमारी तृतीय पर रही. जबकि प्लस 50 किलो भार में पटना की सुहाना कुमारी प्रथम, गोपालगंज की नैंसी कुमारी द्वितीय व नवादा की इफ्तार एवं वैशाली की जानवी राय तृतीय स्थान प्राप्त की. उन्होंने बताया कि गुरुवार को अंडर-17 व अंडर-19 के मैच सुबह आठ बजे से खेला जायेगा. मैच में रेफरी की भूमिका में राम सिंह यादव, उन्नति राज, वीरेंद्र कुमार सिंह, मनीष कुमार शर्मा, राकेश कुमार, सुभाष कुमार, अनु शक्ति सिंह, हर्ष कुमार, रवि कुमार राय, ओमपाल कुमार, मुकेश कुमार मिश्रा, संध्या रानी आदि थे. मौके पर मनीष कुमार शर्मा, रोहित खेतान, आमिर खान, सतीश कुमार, नीलकमल राय, गौरव कुमार, उत्तम कुमार, कुंदन कुमार, अमन कुमार आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें