27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पिस्तौल व कारतूस के साथ शातिर बदमाश रंजीत महतो गिरफ्तार

वाहन चेकिंग के दौरान एक काली रंग की बगैर नंबर की अपाचे बाइक सवार अपराधी को एक देशी पिस्तौल एवं एक गोली व दो मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया है.

बोखड़ा. बोखड़ा थाना की पुलिस ने मंगलवार की देर शाम थाना क्षेत्र के खड़का मोड़ चार मोहान पर वाहन चेकिंग के दौरान एक काली रंग की बगैर नंबर की अपाचे बाइक सवार अपराधी को एक देशी पिस्तौल एवं एक गोली व दो मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया है. जिसकी पहचान नानपुर थाना क्षेत्र के रायपुर गांव के वार्ड 4 निवासी कमलेश महतो के पुत्र रंजीत महतो के रूप में की गयी है, जबकि भागने वाला उसके साथी का नाम विकास कुमार बताया गया है. –पुलिस को देखकर एक बदमाश फरार

बुधवार को बोखड़ा थाना के प्रांगण में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुपरी डीएसपी अतनु दत्ता ने इसकी जानकारी देते हुए कहा की 15 अक्टूबर की देर शाम बोखड़ा थाना की पुलिस के द्वारा खड़का मोड़ चार मोहान पर वाहन चेकिंग के क्रम में एक काला रंग की बगैर नंबर प्लेट की अपाची बाइक पर दो व्यक्ति को जाते देख रोका गया. दोनों बाइक सवार अपनी बाइक घुमा कर भागे. जिसमें से एक व्यक्ति पकड़ा गया. पूछताछ के क्रम में उसने अपना नाम रंजीत कुमार महतो पिता कमलेश महतो ग्राम रायपुर वार्ड नंबर 4 थाना नानपुर जिला सीतामढ़ी बताया. उसके पास से एक देशी पिस्तौल एवं एक गोली बरामद हुई. उसने अपने फरार साथी का नाम विकास कुमार बताया. इस संबंध में नानपुर थाना कांड संख्या 530/30 दर्ज किया गया है. गिरफ्तार अपराधी रंजीत कुमार महतो का आपराधिक इतिहास रहा है.

–पुलिस टीम में शामिल जवान होंगे पुरस्कृत

उसके विरुद्ध नानपुर थाने में आर्म्स एक्ट, दो मामले रंगदारी का, एक मामला लूटपाट की व एक मामला सुरसंड थाने में शराब के मामले में दर्ज है. चोरी मामले में एक एक मामला जाले एवं नानपुर थाने में दर्ज है. इसके अलावा भी कुछ मामले दर्ज है. यह सफलता बोखड़ा थानाध्यक्ष त्रिपुरारी कुमार एवं पुलिस अवर निरीक्षक कुमार गौरव सिन्हा व पुलिस के जवानों के द्वारा मिली है. इसमें शामिल पुलिस कर्मियों को पुरस्कार हेतु एसपी के यहां अनुशंसा की जाएगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें