23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टोटो में छूटे 2 लाख रुपये पुलिस की तत्परता से वापस मिले

दो दिन पहले व्यापारी दंपती का दो लाख रुपये से भरा बैग टोटो में छूट गया था. घटना के बाद पीड़ित व्यापारी की शिकायत पर पुरुलिया सदर थाने की पुलिस ने घटनास्थल के सीसीटीवी कैमरे के जरिये उक्त टोटो की पहचान की और उसके चालक के घर जाकर सारी राशि बरामद कर ली.

पुरुलिया.

दो दिन पहले व्यापारी दंपती का दो लाख रुपये से भरा बैग टोटो में छूट गया था. घटना के बाद पीड़ित व्यापारी की शिकायत पर पुरुलिया सदर थाने की पुलिस ने घटनास्थल के सीसीटीवी कैमरे के जरिये उक्त टोटो की पहचान की और उसके चालक के घर जाकर सारी राशि बरामद कर ली. फिर पीड़ित व्यापारी राजकुमार खेरिया को जरूरी सत्यापन के बाद उनकी धनराशि थाने में लौटा दी. पता चला है कि व्यापारी अपनी पत्नी के साथ बलरामपुर से पुरुलिया शहर खरीदारी करने आये थे. टोटो से उतरने के कुछ देर बाद उन्हें ध्यान आया कि टोटो में उनका दो लाख रुपयों से भरा बैग छूट गया है. फिर उन्होंने पुरुलिया सदर थाने जाकर इस बाबत शिकायत की.

इस बाबत डीएसपी स्वाति श्वेता सामंत ने बताया कि बलरामपुर शहर के रहनेवाले राजकुमार खेरिया अपनी धर्मपत्नी के साथ सोमवार को दोपहर बस से पुरुलिया आये थे. वहां एक टोटो से शहर के एक हिस्से में पहुंचे. फिर टोटो वाले को किराया चुकाने के कुछ देर बाद उन्हें पता चला कि उनका दो लाख रुपयों से भरा बैग टोटो में ही छूट गया है. शिकायत मिलते ही पुलिस घटनास्थल व आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालते हुए टोटो व उसके चालक तक पहुंची. यात्री के छूटे बैग के बारे में पूछा, तो टोटोवाले ने बताया कि वो बैग उसके पास ही है. फिर पुलिस अधिकारी ने रुपयों से भरा बैग लिया और थाने में व्यापारी को बुला कर उसके रुपये लौटा दिये.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें