23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: सीतामढ़ी में बैरगनिया थाना के थानेदार ने की खुदकुशी, फंदे से लटका मिला शव

Bihar News: सीतामढ़ी के बैरगनिया थाना के थानेदार कुंदन कुमार ने खुदकुशी कर ली. उनका शव पंखे से लटका मिला. पुलिस ने शव को बरामद किया और मामले की जांच शुरू की.

Bihar News: बिहार पुलिस के एक पदाधिकारी ने बीती रात को खुदकुशी कर ली. सीतामढ़ी के बैरगनिया थाना के थानाध्यक्ष सह पुलिस इंस्पेक्टर कुंदन कुमार ने बुधवार की रात थाना परिसर स्थित अपने आवास के कमरे में गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने पर एसपी मनोज कुमार तिवारी, सदर एसडीपीओ-1 रामकृष्णा समेत कई वरीय पुलिस अधिकारी बैरगनिया थाना पहुंच गये. थानेदार का शव पंखे से लटका हुआ था. पुलिस ने शव को जब्त किया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

थानेदार का शव फंदे से लटका मिला

सूचना पर पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची तो थानेदार का शव पंखा से लटक रहा था. उनके गर्दन में गमछा लगा था. शव की वीडियोग्राफी के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. वहीं पुलिस के वरीय अधिकारी पूरे मामले की जांच में जुटे हैं. हालांकि सुसाइड के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका है.

सदर एसडीपीओ बोले…

सदर एसडीपीओ (एक) रामकृष्ण ने बताया कि जांच की जा रही है. थानाध्यक्ष के कमरे की भी एफएसएल से जांच करायी जा रही है. बताया कि थानेदार रोज की तरह घटना की शाम को भी सामान्य ही दिखे थे. उनसे बातचीत भी लोगों की हुई थी. अचानक ये खबर सामने आयी कि उनका शव कमरे से बरामद हुआ है. एफएसएल की टीम जांच कर रही है.

आरा के रहने वाले थे कुंदन कुमार

इधर, थानेदार के सुसाइड से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप है. वह मूल रूप से आरा जिले के रहने वाले थे. मुजफ्फरपुर जिले में पांच साल वह तैनात थे. लंबे समय तक कांटी व सदर थानेदार के पद पर रहे थे. लोकसभा चुनाव से पहले उनका सीतामढ़ी तबादला हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें