27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एक्सपायर्ड बोतलबंद पानी बेचने के आरोप में दुकान सील

जिला स्वास्थ्य विभाग को इस बारे में गुप्त जानकारी मिली थी कि एक दुकान में कई दिनों से एक्सपायर्ड बोतलबंद पानी और कोल्ड ड्रिंक बेचे जा रहे हैं.

खड़गपुर. पश्चिम मेदिनीपुर के खड़गपुर ग्रामीण थाना के बेनापुर इलाके में फूड सेफ्टी विभाग और खड़गपुर ग्रामीण थाना की पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाया और एक दुकान में छापेमारी कर भारी मात्रा में एक्सपायर्ड बोतलबंद पानी और कोल्ड ड्रिंक की बोतलें बरामद कीं. पुलिस ने दुकान को सील कर दिया है. आरोपी दुकानदार का नाम तनुश्याम माइती है. मालूम हो कि जिला स्वास्थ्य विभाग को इस बारे में गुप्त जानकारी मिली थी कि एक दुकान में कई दिनों से एक्सपायर्ड बोतलबंद पानी और कोल्ड ड्रिंक बेचे जा रहे हैं. जानकारी मिलने के बाद जिला स्वास्थ्य विभाग हरकत में आया और फूड सेफ्टी विभाग तथा खड़गपुर ग्रामीण थाना की पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाने का निर्देश दिया. दुकान से भारी मात्रा में एक्सपायर्ड पेयजल की बोतलें बरामद हुई हैं. जिले के मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी डॉ सौमोशंकर सारंगी ने बताया आरोपी दुकानदार के खिलाफ कानूनी कारवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें