27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Dhanbad News : बीबीएमकेयू में 77 करोड़ रुपये से बनेंगे आधुनिक लैब व लाइब्रेरी

Dhanbad News : बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय में 77 करोड़ रुपये की लागत से लैब और लाइब्रेरी का निर्माण किया जायेगा.

Dhanbad News : बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय में 77 करोड़ रुपये की लागत से लैब और लाइब्रेरी का निर्माण किया जायेगा. भवन प्रमंडल विभाग के इंजीनियरों ने बुधवार को विवि के अधिकारियों को इस संबंध में जानकारी दी. विवि को इसके लिए फंड का आवंटन पहले ही हो चुका है. साथ ही भवन प्रमंडल विभाग ने इसके लिए टेंडर कर कार्य का आवंटन कर दिया है. बताया जा रहा है जल्द ही काम शुरू कर दिया जायेगा. बुधवार को भवन प्रमंडल विभाग के असिस्टेंट इंजीनियर अमर कुमार और जूनियर इंजीनियर समीर तिर्की ने कुलपति प्रो राम कुमार सिंह समेत विवि के सभी अधिकारियों को इसकी विस्तृत जानकारी दी. इसमें तय हुआ कि काम शुरू करने से पहले एक बार भवन प्रमंडल विभाग और संवेदक द्वारा होने वाले काम की थ्री डी प्रेजेंटेशन देंगे.

बीबीएमकेयू में नये प्रभारी रजिस्ट्रार ने लिया प्रभार

बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय के नये प्रभारी रजिस्ट्रार डॉ धनंजय कुमार सिंह ने बुधवार को पदभार संभाल लिया. वह मंगलवार को उच्च शिक्षा विभाग में उपनिदेशक के पद से विरमित हुए थे. उन्होंने विवि में योगदान देने से पहले अपने मूल कॉलेज पीके रॉय मेमोरियल कॉलेज में योगदान दिया. इसके बाद उन्हें कॉलेज प्रबंधन द्वारा विरमित कर दिया गया. फिर उन्होंने विवि प्रभारी रजिस्ट्रार के पद योगदान दिया. इसके मौके पर उनका कुलपति प्रो राम कुमार सिंह और विवि शिक्षक संघ ने स्वागत किया. वहीं डॉ कौशल कुमार को विदाई दी गयी. इस मौके पर शिक्षक संघ के अध्यक्ष डॉ धर्मेंद्र कुमार सिंह के साथ कई शिक्षक उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें