27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Liam Payne: One Direction के पूर्व सदस्य लियाम पायने की बालकनी से गिरकर मौत, आखिरी पोस्ट देख आंखों में आ जाएंगे आंसू

वन डायरेक्शन के पूर्व सदस्य लियाम पायने की एक होटल की तीसरी मंजिल से गिरने से मौत हो गई है. ये खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गई. फैंस ये न्यूज जानकर यकीन नहीं कर पा रहे हैं.

Liam Payne Death: सिंगर लियाम पायने अब इस दुनिया में नहीं रहे. सिंगर की 31 साल की उम्र में मौत हो गई. लियाम इंग्लिश पॉप बैंड वन डायरेक्शन के पूर्व सदस्य थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लियाम की मौत एक होटल की तीसरी मंजिल से गिरकर हो गई. फैंस उनकी मौत की खबर जानकर सदमे में है और उन्हें यकीन नहीं हो रहा है. सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले उनके नाम के पोस्ट लिखकर दुख व्यक्त कर रहे हैं.

लियाम पायने की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत

लियाम पायने की एक होटल की खिड़की से गिरकर मौत हो गई. फैंस के लिए ये न्यूज काफी शॉकिंग है. ब्यूनस आयर्स पुलिस के मुताबिक, वो कॉल मिलने के बाद बुधवार दोपहर होटल गए थे, जहां ड्रग्स या शराब के नशे में चूर एक इंसान के बारे में इंफॉर्मेशन मिली थी. होटल मैनेजर के अनुसार उसने होटल के पिछले हिस्से से एक तेज आवाज सुनी और जब वहां पुलिस पहुंची तो देखा कि एक इंसान अपने रूम के बालकनी से नीचे गिर गिया था. जिसके बाद सिंगर की मौत की पुष्टि की गई.

लियाम पायने का आखिरी वीडियो हो रहा वायरल

लियाम पायने का आखिरी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये पोस्ट उनकी मौत से एक घंटे पहले स्नैपचैट पर पोस्ट किया गया था. वीडियो में सिंगर अपने फैंस को गुड मॉर्निंग कहते हैं और उन्हें अपने होटल की झलक दिखाते हैं. फैंस उनके आखिरी स्नैपचैट पोस्ट को एक्स पर शेयर कर रहे हैं. वीडियो में उनकी गर्लफ्रेंड केट कैसिडी भी सिंगर के साथ एक सेल्फी मिरर में दिख रही है. वीडियो में उन्हें इतना खुश और लाइफ को एंजॉय करते देख फैंस के आंखों में आंसू आ गए है. हालांकि, बाद में ये सारे वीडियो डिलीट कर दिए गए.

Also Read- Baba Siddique Murder: अपने खास दोस्त को अंतिम विदाई देने क्यों नहीं पहुंचे शाहरुख खान? सामने आई शॉकिंग वजह

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें