26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist: जिगर की करतूतों का इस शख्स ने किया पर्दाफाश, ये करीबी इंसान बना सवी का विलेन

गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा कि जिगर की हरकतों का पर्दाफाश हो जाता है. और उसे रजत जेल भेज देता है. तारा अपने पति से जेल में मिलने आती है.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: गुम है किसी के प्यार में का ट्रैक एक नये मोड़ पर आ गया है, जिसकी स्टोरी काफी दिलचस्प हो गई है. सीरियल में सवी और रजत की शादी सिर्फ सई की कस्टडी लेने के लिए होती है. हालांकि दोनों एक-दूसरे पर भरोसा करना शुरू कर चुके हैं. इस बीच जिगर के आने से सबकुछ खराब हो गया है. जिगर भागने का प्लान बनाता है और तारा उसके साथ जाने की विनती करती है. जैसे ही जिगर जाने वाला होता है, रजत तापसी को लेकर आ जाता है. तापसी, जिगर की करतूतों को सबके सामने बताती है.

गुम है किसी के प्यार में क्या दिखाया जाएगा

सीरियल में दिखाया जाएगा कि जिगर को रजत जेल भेज देता है. जेल में जिगर, सवी और रजत से बदला लेने के बारे में सोचता है. तारा वहां उससे मिलने आती है और कहती है वो सही था कि उन्हें पहले ही घर छोड़कर चले जाना चाहिए था. तारा कहती है वो उसे जेल से छुड़ा कर रहेगी.

जिगर अब किसे बनाएगा अपना मोहरा

जिगर, तारा को अपने प्यार का वास्ता देकर उसे घर लौटने के लिए कहेगा. जिगर कहता है वो कोई रास्ता निकाल लेगा. तारा कहती है वो अपनी मां से बात करेगी, जो अभी भी दिगर को बेगुनाह समझती है. जिगर उसे शांत कराता है और उसे थोड़े समय के लिए चुप रहने के लिए कहता है.

अब कौन बनेगा सवी और रजत की जिंदगी का विलेन

गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा कि तारा अपनी नफरत के बारे में जिगर को बताती है और उसकी खुशियां बर्बाद करने की कसम खाती है. जिगर उसे आश्वस्त करता है कि वो सबकुछ संभाल लेगा और उसे परेशान होने की जरूरत नहीं है. अब देखना दिलचस्प होगा कि तारा, सवी को परेशान करने के लिए क्या करती है.

Also Readक्या Rupali Ganguly के सभी अवॉर्ड्स जीतने से नाखुश है भाविका शर्मा, बोलीं- यह ख्याल आना…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें