26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama Twist: लीप के बाद यूं मिलेगी अनु-आध्या, क्या अपनी मां के साथ वापस आशा भवन लौटेगी अनुज की लाडली

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनु, आध्या को खोजने का मन बना लेती है और द्वारका जाने का सोचती है. माही उसे हौसला देती है.

Anupama Twist: सीरियल अनुपमा का आज रात का एपिसोड काफी धांसू होने वाला है. सीरियल में दिखाया जाएगा कि डॉली, मीनू के फोन का इंतजार करती है. बा उसे संजय के पास जाने के लिए कहती है. हालांकि डॉली इस बात के लिए मना कर देती है. डॉली कहती है उसका पति और बेटी दोनों उसे इग्नोर कर रहे हैं. वहीं, लीला को नहीं लगता कि अनु का परिवार कभी वापस लौटेगा. बाबूजी उसे ऐसा कहने पर डांटते है.

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में क्या दिखाया जाएगा

सीरियल में दिखाया जाएगा कि अनु, आध्या को खोजने का मन बना लेती है और द्वारका जाने का सोचती है. माही उसे हौसला देती है. परी और अंश अपनी दादी को हिम्मत नहीं हारने की बात कहते हैं. वहीं, व्यास, राही को काम देता है.

क्या अनुपमा को मरा हुआ बताएगी आध्या

आध्या बच्चों को सुलाने के लिए लोरी गाएगी. एक बच्चा आध्या से लोरी के बारे में पूछता है कि उसने ये कहां से सीखा. अनु कहती है ये लोरी उसकी मां ने उसे सिखाया और वो इस दुनिया में नहीं है.

आध्या और अनुपमा कैसे मिलेंगे

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि लीप के बाद अनु और आध्या मिलने वाले हैं. दरअसल, अनु द्वारका पहुंचेगी और आध्या का काम मेहमानों को बस स्टॉप से पिक करना होगा. जैसे ही आध्या बस स्टॉप पहुंचेगी, वहां पर वो अनु को देखकर शॉक्ड हो जाएगी. आध्या इतने सालों से अपनी मां से भाग रही है और वो उसे ऐसे देखकर हैरान हो जाएगी.

क्या अनु अपनी बेटी आध्या को पहचान पाएगी

आध्या तो अनुपमा को देखती ही पहचान जाएगी. हालांकि इतने सालों बाद क्या अनु अपनी आध्या को पहचान पाएगी. क्या अनु, आध्या को अपने साथ आश भवन ले जा पाएगी. आने वाला एपिसोड दर्शकों का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा देगा.

Also ReadAnupama Twist: स्मृति ईरानी की होगी अनुपमा शो में एंट्री? सालों बाद एक्ट्रेस कर रही टीवी पर वापसी, ये होगा किरदार

Also Read– Anupama: कौन है नयी आध्या, जो बनेगी बूढ़ी अनु की सपोर्ट सिस्टम, क्या अनुज को खोज पाएंगे दोनों मिलकर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें