26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: खगड़िया में दरवाजे पर सोये युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

Bihar news: खगड़िया में एक युवक को सोये अवस्था में गोली मार दी गयी. युवक की हत्या से कोहराम मचा हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Bihar News: खगड़िया में घर में सोये एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. घटना बेलदौर थाना क्षेत्र के कुर्बन पंचायत के सठमा गांव की है. इस घटना की खबर फैलते ही इलाके में सनसनी मच गई. जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीणों की भीड़ मृतक के घर उमड़ पड़ी.घटना बुधवार देर रात की बतायी जा रही है. इधर, सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी.

अपने दरवाजे पर सो रहा था युवक

मृतक की पहचान स्वर्गीय जोगिंद्र यादव के करीब 30 वर्षीय पुत्र ब्रजेश यादव के रूप में हुई है.घटना बीते बुधवार की देर रात की बताई जा रही है.जब युवक अपने दरवाजे पर गहरी निंद में सो रहे थे. युवक की मां समीप में ही एक कमरे में सो रही थी. लेकिन अहले सुबह जब मार्निंग वॉक करके युवक की मां अपने घर लौटी और बेटे को जगाने गयी तो दंग रह गयी.

ALSO READ: Bihar News: गूगल सर्च के दौरान लिंक टच करते ही हैंग हुआ फोन, बैंक खातों से निकल गए 1 लाख रुपए

मां ने बेटे का शव देता तो शोर मचाया

महिला ने पाया कि उसके बेटे के शरीर में कोई हरकत नही है. खून से वो लहुलूहान था. जिससे घबराकर महिला शोरगुल मचाकर रोने लगी. शोरगुल सुनकर जब परिजन समेत आसपास के लोग उक्तस्थल पहुंचे तो खुन में सने युवक के शव को देखकर स्तब्ध रह गए, परिजनों में चीख पुकार मच गई.

मृतक का भाई एक केस में है फरार

गुरुवार की सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और आवश्यक कारवाई में जुटी. वही ग्रामीणों के बीच चर्चाएं गरम है कि एक वर्ष पूर्व ही मृतक युवक की शादी समस्तीपुर जिले में हुई थी. मृतक युवक दो भाई में बड़ा है, जबकि इसका छोटा भाई एक लडकी को शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन शोषण कर गर्भवती करने के दो वर्ष पूर्व के मामले में फरारी आरोपी हैं. उक्त मामले में पुलिस उसके घर की कुर्की करके आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. वहीं घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं गरम है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें