23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देश में गृह युद्ध कराना चाहते हैं राहुल गांधी, हिन्दू स्वाभिमान यात्रा से पहले गिरिराज सिंह का कांग्रेस नेता पर हमला 

Bihar : हिन्दू स्वाभिमान यात्रा पर निकलने से पहले गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी देश में गृह युद्ध कराना चाहते हैं. इसलिए वो हल्की बाते करते रहते हैं.

केंद्रीय कपड़ा मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता गिरिराज सिंह 18 अक्टूबर शुक्रवार से बिहार के भागलपुर से  हिन्दू स्वाभिमान यात्रा शुरू करने जा रहे हैं. इससे पहले गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए उन्होंने लोकसभा में नेता विपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है. बेगूसराय में मीडिया से बात करते हुए  उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश में गृह युद्ध कराना चाहते है. वहींं, उन्होनें वक्फ बोर्ड को कांग्रेस का नाजायज औलाद बताया है. 

देश में गृह युद्ध कराना चाहते हैं राहुल गांधी –  गिरिराज सिंह

हिन्दू स्वाभिमान यात्रा पर निकलने से पहले गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी देश में गृह युद्ध कराना चाहते हैं. इसलिए वो हल्की बाते करते रहते हैं. वो कानून को नहीं मानते है. अगर उनको इतना ही था तो जम्मू कश्मीर चुनाव का बहिष्कार करना चाहिए था. 

इसे भी पढ़ें : Bihar Land Survey : रैयतों से अपील, जल्द जमा करें प्रपत्र दो, नहीं तो समय समाप्ति पर पड़ेगा पछताना

कांग्रेस की नाजायज औलाद है वक्फ बोर्ड 

वहीं, देश में वक्फ बोर्ड बिल पर हो रही चर्चा पर उन्होंने कहा कि वक्फ बोर्ड देश की ऐसी संस्था है, जिसकी हर बात को राहुल गांधी और कांग्रेस के लोग सही बताते हैं. ऐसी संस्था को खत्म करना चाहिए. अगर साफ शब्दों में कहा जाए तो वक्फ बोर्ड कांग्रेस की नाजायज औलाद है. 

किशनगंज में खत्म होगी हिन्दू स्वाभिमान यात्रा

बता दें कि केंद्रीय मंत्री ने बताया कि हिन्दू स्वाभिमान यात्रा 18 अक्टूबर को बिहार के भागलपुर से शुरू होकर 22 तारीख को किशनगंज जिले में खत्म होगी. कुछ लोग इस यात्रा को अपने वोट बैंक को लेकर विरोध कर रहे हैं. लेकिन वोट के सौदागर को विरोध करने से कुछ नहीं होने वाला है. इस दौरान उन्होंने कहा कि यह किसी पार्टी की यात्रा नहीं है. न तो बीजेपी और न ही जदयू को इस यात्रा से कोई मतलब है. हिंदुओं को जगाने के लिए हिंदू स्वाभिमान यात्रा निकाली जा रही है. बता दें, गिरिराज सिंह की हिन्दू स्वाभिमान यात्रा को लेकर पहले जहां जेडीयू ने सवाल उठाते थे. वहीं अब बिहार बीजेपी अध्यक्ष समेत अन्य नेताओं ने भी इस यात्रा से किनारा कर लिया है.

इसे भी पढ़ें : बिहार में कंपनी खोल पछताने वाले चंदन को नीतीश सरकार ने दी बड़ी सौगात, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें