22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Radhika Apte: कौन है राधिका आप्टे के पति बेनेडिक्ट टेलर, इन बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स का रहे हैं हिस्सा

Who Is Radhika Apte Husband: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे प्रेग्नेंट है और जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार है. यूके प्रीमियर में उन्हें अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए स्पॉट किया गया. इस न्यूज के बाद हर कोई एक्ट्रेस के पति के बारे में जानना चाहता है.

Who Is Radhika Apte Husband: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपने पहले बच्चे के साथ प्रेग्नेंट है. अभिनेत्री ने आज बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म सिस्टर मिडनाइट की स्क्रीनिंग में भाग लिया. यहां उनके बेबी बंप को देखकर हर कोई शॉक्ड रह गया और पूछने लगा कि एक्ट्रेस ने शादी कब की और उनका पति कौन है. दरअसल राधिका ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी न्यूज अनाउंस की. एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का ऑफ-शोल्डर गाउन पहला था. जिसे रेड लिपस्टिक के साथ पेयरअप किया.

कौन है बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे का पति

राधिका आप्टे ने ब्रिटिश संगीतकार बेनेडिक्ट टेलर से शादी की है. राधिका और बेनेडिक्ट की शादी को 12 साल हो गए हैं. एक्ट्रेस ने साल 2005 में काम करना शुरू किया था और बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा बनी. इधर उनके पति ने 2000 में एक वायलिन वादक और संगीतकार के रूप में काम करना शुरू किया. बेनेडिक्ट के लिए, संगीत ही सब कुछ है, और उन्हें इसमें काफी मजा भी आता है.

बेनेडिक्ट इन बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स का रहे हैं हिस्सा

बेनेडिक्ट ने न केवल ब्रिटिश और यूरोपीय म्यूजिक सीन में काम किया है, बल्कि ‘उड़ता पंजाब’, ‘पाताल लोक’, ‘सोन चिड़िया’, ‘करीब करीब सिंगल’ और ‘निल बटे सन्नाटा’ सहित कई शानदार प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बने. उनकी सबसे सम्मानित कृतियों में से एक ‘शिप ऑफ थीसियस’ में है, जिसमें उन्होंने अपने गिटारवादक नरेन चंदावरकर के साथ मिलकर काम किया था.

राधिका और टेलर ने कब की शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टेलर और आप्टे का रोमांस साल 2011 में शुरू हुआ, जब वे लंदन में एक-दूसरे से मिले थे. धीरे-धीरे प्यार पनपा और कपल ने साल 2012 में शादी कर ली. राधिका और बेनेडिक्ट दोनों ही मीडिया से दूर रहते हैं. वे अपने जीवन को काफी प्राइवेट रखना पसंद करते हैं और अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शायद ही कभी अपडेट साझा करते हैं.

Also Read- Radhika Apte Birthday: कभी बस के किराए तक के नहीं थे पैसे, अब जीती हैं लैविश लाइफ,

Also Read- Radhika Apte के पास नहीं है अपनी शादी की एक भी तस्वीर, अब एक्ट्रेस ने बताई इसकी वजह

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें